Categories: Crime

रिक्शा चालक के हत्यारोपी के घर पर तोड़ फोड़ व लूटपाट

सी पी सिंह विसेन

बलिया : बैरिया थाना क्षेत्र के चांदपुर गावं में रिक्शा भाड़ा को लेकर हुई खखनू पासवान की हत्या के बाद बृहस्पतिवार को सैकड़ों लोग थाने में जुट गये.  वहां से आने के बाद लाठी डन्डे से लैस सैकड़ों पासवान बिरादरी के लोगो ने चादंपुर निवासी आरोपी नन्दू पान्डेय के घर पर देर रात हमला कर दिया।

प्रत्यक्षदर्शिया की माने तो आक्रोशित पासवान बिरादरी के लोगों ने आरोपी के घर पर जबरदस्त तोड़ फोड़ किया व घर में रखा सामान भी लूट ले गये. तोड़फोड़ व लूट पाट के दौरान सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटना की विडियो रिकॉर्डिंग करवाई. आरोपी के घर के लोग डर के मारे भाग गये. बाद में जब चांदपुर के ग्रामीणों ने तोड़फोड़ व लूटपाट का विरोध किया तो वहा से पासवान बिरादरी के लोग भाग गये।
पुलिस ने पासवान बिरादरी द्वारा कानून हाथ में लेने को गलत बताया है. हालांकि आरोपी के परिजनों की तरफ से कोई तहरीर थाने में नहीं दी गई है. प्रभारी थानाध्यक्ष रवीन्द्र यादव ने बताया की कानून हाथ में लेने का किसी को अधिकार नहीं है. तहरीर आएगी तो रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई होगी. बता दें कि आरोपी नन्दू पाण्डेय इसी वर्ष हाईस्कूल की परीक्षा दिया था. उसकी उम्र 15 वर्ष है. उसके पिता विकंलाग है. चांदपुर व जगदेवां दोनों गावों  में तनाव के चलते अमन पसंद  लोग चिन्तित हैं।
pnn24.in

Recent Posts

‘राशन लोगे सरकार से और वोट दोगे किसी और को’ यह कह कर चौकीदार को दो होम गार्डो ने बुरी तरह पीटा

एच0 भाटिया बरेली: बरेली में एक चौकाने वाला मामला सामने आया है। जहा वर्दी में…

2 days ago

वर्दी वाली मैडम को मंच पर चढ़ कर सिंगर को चूमना पड़ा महंगा, वीडियो हुआ वायरल तो हुई सस्पेंड

तारिक़ खान डेस्क: वर्दी में एक महिला पुलिस कर्मी को मशहूर सिंगार जुबीन गर्ग को…

2 days ago

क्या दूध पीकर घर से बाहर निकलना चाहिए या नही…?

आफताब फारुकी डेस्क: हिंदू धर्म में शुभ और अशुभ कार्य को लेकर बहुत अधिक मान्यता…

2 days ago