Categories: BalliaUP

राजनीत मेरी साधना है मैं कभी झुकता नही और ना कभी पीछे हटता हूँ – विधायक सुरेन्द्र सिंह

अंजनी राय

बलिया।। बैरिया विधायक सुरेन्द्र सिंह ने लंबे मोटरसाइकिल कारंवा के साथ बैरिया तिनमुहानी से छपरा से लखनऊ जाने वाली एक्सप्रेस ट्रेन को हरी झंडी दिखाने के लिए सुरेमपुर स्टेशन पर पहुँचे।। बैरिया विधानसभा के लोगों की भीड़ को देखकर उनका हिरदय गद गद हो गया उन्होंने कहा कि मैं कार्यकर्ता एवम जनता का सम्मान करता हूँ।। इसके साथ अगर कोई समझवता करेगा तो उसका जवाब देने के लिए मैं खड़ा हूँ। जरूरत पड़ी तो सुरेमपुर स्टेशन पर राजधानी को छोड़कर के किसी भी ट्रेन को रोकवा सकता हूँ।।

राजनीत मेरी साधना है मैं कभी झुकता नही और ना कभी पीछे हटता हूँ। उन्होंने बताया कि प्रदेश में अगर हरिजन बनाम स्वर्ण का मुकदमा पंजीकृत किया गया तो दो अक्टूबर के बाद से आर पार की लड़ाई लड़ूंगा। SHO बैरिया तथा CO बैरिया को उन्होंने बताया की जो चकिया में हरिजन बनाम स्वर्ण का मुकदमा हुआ है उसको तत्काल समाफ्त करो। अन्यथा सहीद स्मारक बैरिया से आर पार की लड़ाई लड़ूंगा।जनता की हित के लिए मैं हमेशा समर्पित हूँ राजनीत मेरा पेशा नही और व्यपार नहीं। दलाली और कार्यकर्ता का अपमान बर्दास्त नहीं करूंगा।।

तालियों की गड़गड़ाहट मोदी जिंदाबाद योगी जिंदाबाद मनोज सिन्हा जिंदाबाद के नारों के साथ छपरा से लखनऊ जाने वाली रेल को हरी झंडी दिखाया सभी के चेहरे पर मुस्कान आयी।।

pnn24.in

Recent Posts

‘इंडिया’ गठबंधन पर बोली ममता बनर्जी ‘टीएमसी “इंडिया” गठबंधन का हिस्सा बनी रहेगी’

शफी उस्मानी डेस्क: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और तृणमूल कांग्रेस की प्रमुख ममता बनर्जी ने कहा है…

18 hours ago

बोले अमित शाह ‘हमे 400 सीट चाहिए क्योकि देश में स्थिरता लाना है’

आदिल अहमद डेस्क: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने दावा किया है कि केंद्र की…

18 hours ago

नेपाल में एमडीएच के 3 और एवरेस्ट के एक मसाले की बिक्री पर लगा अस्थाई बैन

आफताब फारुकी डेस्क: नेपाल ने कुछ भारतीय ब्रांड्स के मसालों की गुणवत्ता पर सवाल उठने…

18 hours ago