Categories: National

कोलकाता के बगरी बाजार में लगी भीषण आग

अंजनी राय

पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता के कैनिंग स्ट्रीट स्थित बगरी बाजार में शनिवार-रविवार की दरम्यानी रात में आग लग गई। आग इतनी भयंकर है कि मौक पर दमकल की 30 गाड़ियां मौजूद हैं। फिर भी अब काबू नहीं पाया जा सका है। अब तक किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है।

फायर ब्रिगेड फिलहाल आग पर काबू पाने की हर कोशिश कर रहा है। कोलकाता के मेयर सोबान चटर्जी ने कहा कि सुबह 2.45 बजे आग लगी। अभी तक कोई हताहत नहीं हुआ है। इमारतों की संख्या ज्यादा होने के कारण हमें दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है, लेकिन हम अपनी कोशिश कर रहे हैं।

वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि भीड़भाड़ वाला इलाका होने के कारण हमें काम में दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। हम इमारत में घुसने के लिए दरवाजों और छोटी खिड़कियों की ग्रिल काटने के लिए हाइड्रॉलिक सीढ़ी और गैस कटर का इस्तेमाल कर रहे हैं।

pnn24.in

Recent Posts

गाजीपुर जिलाधिकारी साहिबा..! ये तस्वीर बताती है कि चुनावो में आचार संहिता का उलंघन हो रहा है

शहनवाज़ अहमद डेस्क: गाजीपुर में चुनावी बिगुल फुक चूका है। अंसारी परिवार का गढ़ माने…

3 hours ago

बोले शरद पवार ‘पीएम मोदी लोगो के दिलो से उतरते जा रहे है, विपक्षी दलों के नेताओं को लेकर दिए गये बयानो से पीएम मोदी की छवि को ख़राब किया’

ईदुल अमीन डेस्क: महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और पूर्व केंद्रीय मंत्री शरद पवार ने कहा…

3 hours ago

दिल्ली के शास्त्री पार्क में बोले पीएम मोदी ‘जो लोग भ्रष्टाचार रोकने आये थे, वही आज हज़ारो करोड़ के घोटालो में जेल जा रहे है’

आफताब फारुकी डेस्क: दिल्ली के शास्त्री पार्क में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए…

3 hours ago