Categories: NationalPolitics

भाजपा ने देश में महंगाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं गरीब परेशान – बसपा नेता ईश्वर मावी

सरताज खान

गाजियाबाद। लोनी बहुजन समाज पार्टी लोनी विधान सभा क्षेत्र की मीटिंग गिरी मार्केट कालोनी में हुई जिसमें पार्टी द्वारा चलाए जा रहे सदस्यता अभियान, सेक्टर व बूथ कमेटी की समीक्षा की गई।  मीटिंग में बतौर मुख्य अतिथि के रूप में पहुंचे मेरठ मंडल के कोर्डिनेटर ईश्वर मावी, कोर्डिंनेटर रामवीर कश्यप व जिलाध्यक्ष विनोद प्रधान का पार्टी कार्यकर्ताओं ने फूल माला पहनाकर स्वागत किया।

मीटिंग को संबोधित करते हुए बसपा नेता ईश्वर मावी ने कहा कि पार्टी 2019 के लोकसभा चुनाव को लेकर पूरी तरह से गंभीर है इसके लिए माननीय बहन जी के निर्देश पर सेक्टर और बूथ को मजबूत करने का कार्य किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि देश की जनता भाजपा से परेशान हो गई है भाजपा सरकार जनता से किए गए सभी वादों को भूल गई है देश में मंहगाई ने सारे रिकार्ड तोड दिये है उन्होंने कहा कि देश की जनता ने इस बार इस गरीब व दलित विरोधी सरकार को उखाड़ फेंकने का मन बना लिया है। इसीलिए बसपा के सभी कार्यकर्ताओं को एकजुट होकर कड़ी मेहनत के साथ बसपा को मजबूत करने में जुट जाना चाहिये।

बसपा नेता रामवीर कश्यप ने कहा कि बूथ स्तर पर पार्टी को मजबूत करना ही पार्टी का लक्ष्य है इसके लिए कार्यकर्ताओं को बहुत मेहनत से काम करना चाहिये। बसपा जिलाध्यक्ष विनोद प्रधान ने कहा कि सभी कार्यकर्ताओं को पार्टी के सदस्यता अभियान में बढ़ चढ़कर हिस्सा लेना चाहिए पार्टी में काम नहीं करने वालों के स्थान पर सक्रिय लोगों को जिम्मेदारी सौंपी जाएगी।

मीटिंग की अध्यक्षता विधान सभा अध्यक्ष प्रेम सिंह जाटव ने की व संचालन मो अमीर भाई ने किया।मीटिंग में जिला महासचिव ओमवीर सिंह, विधान सभा प्रभारी बिट्टू जाटव, भूपेन्द्र लोहिया, नगर अध्यक्ष विजय गौतम व मुकेश गौतम सहित अनेक सेक्टर अध्यक्ष उपस्थित थे।

pnn24.in

Recent Posts

गाजीपुर जिलाधिकारी साहिबा..! ये तस्वीर बताती है कि चुनावो में आचार संहिता का उलंघन हो रहा है

शहनवाज़ अहमद डेस्क: गाजीपुर में चुनावी बिगुल फुक चूका है। अंसारी परिवार का गढ़ माने…

19 hours ago

बोले शरद पवार ‘पीएम मोदी लोगो के दिलो से उतरते जा रहे है, विपक्षी दलों के नेताओं को लेकर दिए गये बयानो से पीएम मोदी की छवि को ख़राब किया’

ईदुल अमीन डेस्क: महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और पूर्व केंद्रीय मंत्री शरद पवार ने कहा…

19 hours ago

दिल्ली के शास्त्री पार्क में बोले पीएम मोदी ‘जो लोग भ्रष्टाचार रोकने आये थे, वही आज हज़ारो करोड़ के घोटालो में जेल जा रहे है’

आफताब फारुकी डेस्क: दिल्ली के शास्त्री पार्क में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए…

19 hours ago