Categories: PoliticsUP

नन्दी को अंतर्राष्ट्रीय वैश्य महासम्मेलन का वरिष्ठ उपाध्यक्ष मनोनीत किया गया

कनिष्क गुप्ता

लखनऊ/दिल्ली, 14 सितंबर: प्रदेश के स्टांप एवं नागरिक उड्डयन मंत्री श्री नंद गोपाल गुप्ता नंदी को अंतर्राष्ट्रीय वैश्य महासम्मेलन ने वरिष्ठ उपाध्यक्ष के पद पर मनोनीत किया है।

इस संबंध में जानकारी देते हुए महासम्मेलन के अध्य्क्ष अशोक अग्रवाल ने कहा कि कुल 17 वरिष्ठ उपाध्यक्ष का चयन किया गया है जिनमें उत्तर प्रदेश के कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल गुप्ता नंदी शामिल हैं।

इस पर खुशी जाहिर करते हुए नन्दी ने कहा कि इस पद से जुड़ी जिम्मेदारियों को वो बखूबी समझते है और उसके निर्वहन के लिए कृतसंकल्पित है। साथ ही उनका ये भी कहना है कि जब हम सब संगठित होकर एक आवाज में किसी मसले पर अपनी राय देंगे, तभी उस पर ध्यान दिया जाएगा और दुनिया हमारी बात सुनेगी।

गौरतलब है कि वैश्य महासम्मेलन एक ऐसा संगठन है जो देश एवं विदेश भर में फैले वैश्य समाज को एक राजनीतिक शक्ति बनाने के साथ ही उनके हितों की रक्षा के लिए काम कर रहा है।

Adil Ahmad

Recent Posts

गाजीपुर जिलाधिकारी साहिबा..! ये तस्वीर बताती है कि चुनावो में आचार संहिता का उलंघन हो रहा है

शहनवाज़ अहमद डेस्क: गाजीपुर में चुनावी बिगुल फुक चूका है। अंसारी परिवार का गढ़ माने…

3 hours ago

बोले शरद पवार ‘पीएम मोदी लोगो के दिलो से उतरते जा रहे है, विपक्षी दलों के नेताओं को लेकर दिए गये बयानो से पीएम मोदी की छवि को ख़राब किया’

ईदुल अमीन डेस्क: महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और पूर्व केंद्रीय मंत्री शरद पवार ने कहा…

3 hours ago

दिल्ली के शास्त्री पार्क में बोले पीएम मोदी ‘जो लोग भ्रष्टाचार रोकने आये थे, वही आज हज़ारो करोड़ के घोटालो में जेल जा रहे है’

आफताब फारुकी डेस्क: दिल्ली के शास्त्री पार्क में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए…

3 hours ago