Categories: Crime

लंबी बीमारी से परेशान साधु ने फाँसी लगाकर की आत्महत्या,जेब से सुसाइड नोट बरामद

अनुपम राज

वाराणसी। आदमपुर थाना अंतर्गत राजघाट पुल पर उस समय अफरा-तफरी मच गई।जब एक साधु ने पुल से अपने गमछे के सहारे फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।मौके पर पहुंचकर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा।

प्रत्यक्षयदर्शियो के अनुसार गेरुआ वस्त्र पहनकर एक व्यक्ति ने अपने बैग से गमछा निकाल कर राजघाट पुल के एंगल से फांसी का फंदा बनाकर लटक गया। मृतक साधु के जेब से एक सुसाइड नोट मिला। जिसमे अंग्रेजी में लिखा था कि दोनों किडनियां खराब हो जाने की वजह से उसे बहुत दर्द रहता है और दर्द बर्दाश्त न कर पाने के वजह से मैं आत्महत्या कर रहा हूँ।

पुलिस का कहना है कि तलाशी के दौरान साधु की जेब से सुसाइड नोट के आलावा उसके पास से पहचान के लिए कोई भी ऐसी चीज़ नहीं मिली है।जिससे व्यक्ति की पहचान स्पस्ट हो सके। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर अज्ञात व्यक्ति के रूप में कार्रवाई शुरू कर दी है।

pnn24.in

Recent Posts

गाजीपुर जिलाधिकारी साहिबा..! ये तस्वीर बताती है कि चुनावो में आचार संहिता का उलंघन हो रहा है

शहनवाज़ अहमद डेस्क: गाजीपुर में चुनावी बिगुल फुक चूका है। अंसारी परिवार का गढ़ माने…

7 hours ago

बोले शरद पवार ‘पीएम मोदी लोगो के दिलो से उतरते जा रहे है, विपक्षी दलों के नेताओं को लेकर दिए गये बयानो से पीएम मोदी की छवि को ख़राब किया’

ईदुल अमीन डेस्क: महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और पूर्व केंद्रीय मंत्री शरद पवार ने कहा…

7 hours ago

दिल्ली के शास्त्री पार्क में बोले पीएम मोदी ‘जो लोग भ्रष्टाचार रोकने आये थे, वही आज हज़ारो करोड़ के घोटालो में जेल जा रहे है’

आफताब फारुकी डेस्क: दिल्ली के शास्त्री पार्क में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए…

7 hours ago