Categories: CrimeNational

आयकर विभाग का इंस्पेक्टर 10 लाख की घूस लेते गिरफ्तार, करोड़ों रुपये हुए बरामद

अंजनी राय

लखनऊ। सीबीआई ने आयकर विभाग के एक इंस्पेक्टर को 10 लाख रुपये की रिश्वत लेते लखनऊ से गिरफ्तार किया है और उसके साथी सीए अशोक सम्राट को हिरासत में लिया है। इंस्पेक्टर का नाम धर्मशील अग्रवाल है। धर्मशील के नाम कसमंडा हाउस में दो फ्लैट हैं।

एक फ्लैट में पांच कमरे और दूसरे फ्लैट में दो कमरा है जहां से करोड़ों रुपये नगद और ज्वैलरी बरामद की गई है। दोनों ही फ्लैट में देर रात तक सीबीआई सर्च आपरेशन में लगी हुई थी। सीबीआई ने यह कार्रवाई प्रत्यूष कुमार मिश्रा के शिकायत पर की जिनसे पूर्व में सीज किए गए एफडीआर को रिलीज कराने के लिए दस लाख रुपये मांगे गए थे।

देर रात तक चली सर्च

सीबीआई की दो अलग अलग टीमें रात पौने नौ बजे कसमंडा हाउस में ब्लॉक ए में मकान नंबर 517 और ब्लॉक बी में मकान नंबर 406 पर पहुंची जहां आयकर विभाग के इंस्पेक्टर धर्मशील को रिश्वत लेते रंगे हाथ दबोच लिया।

सूत्रों की मानें तो धर्मशील 2001 से लखनऊ में तैनात है। उसी समय उसने कसमंडा हाउस में फ्लैट खरीद लिया था। बाद में एक और फ्लैट खरीदा जिसे अपना आफिस बना लिया। सीबीआई के सूत्रों का कहना है कि छापेमारी के दौरान धर्मशील के पांच कमरों से करोड़ों रुपये की ज्वैलरी, नगद और अन्य कीमती सामान बरामद किए गए हैं। पैसों की गिनती देर रात तक जारी थी।

pnn24.in

Recent Posts

ड्रामा-ए-इश्क, सेक्स और फिर ब्लैकमेलिंग बनी रेशमा के खौफनाक क़त्ल की वजह, जाने कैसे आया राशिद पुलिस की पकड़ में

तारिक आज़मी डेस्क: बेशक इश्क खुबसूरत होता है। मगर इश्क अगर ड्रामा-ए-इश्क बने तो खतरनाक…

6 hours ago

गर्लफ्रेंड ने शादी से किया इंकार तो BF ने रस्सी से जकड़कर किया रेप… दोनों गालों पर लोहे की गर्म रॉड से लिखा अपना नाम AMAN

फारुख हुसैन लखीमपुर-खीरी: खीरी जनपद से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है,…

6 hours ago