Categories: UP

आप बैखौफ बनाओ दिवाली हम आपकी सुरक्षा में मुस्तैद है – फर्रूखाबाद पुलिस

रॉबिन कपूर

फर्रूखाबाद : जनपद में आये नवअगांतुक पुलिस अधीक्षक संतोष मिश्रा ने जिस तरह से बिगड़ी जिले की कानून व्यवस्था को सुधारा है और जनता के दिल में पुलिस मित्र की छाप तैयार की वो सच में कबील-ए-तारीफ है। त्यौहार के समय में कहीं कोई अनहोनी न हो इसके लिये जिले की पुलिस पूरी तरह से मुस्तैद बनी हुई है। समय समय पर अपराधियों के दिल में खौफ पैदा करने के लिये पुलिस के द्वारा फ्लेग मार्च और छापे मारी का अभियान भी चलाया जा रहा है।

दिवाली पर्व के मद्देनजर आज शाम भी पुलिस अधीक्षक ने भारी दलबल के साथ शहर का पैदल भ्रमण किया । देर शाम भारी पुलिस बल को बाजार में देखकर लोग सकते में भी पड़ गये। लेकिन पुलिस अधीक्षक संतोष मिश्रा ने जब व्यापारी और बाजार करने निकली जनता से उनका हाल पूछना शुरू किया तो सबके चहरे खुशी खिल उठे। शहरवासी और व्यापारी नव आगंतुक पुलिस अधीक्षक की कार्य शैली की तारीफ करते नहीं थकते है। शहर भ्रमण पर निकले पुलिस अधीक्षक ने शहर के सभी शापिंग माल में जाकर भी वहां की सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया। सभी शापिंग माल के सीसीटीवी कैमरे और अग्नि शमन यंत्रों के बारे में जानकरी ली और निर्देश दिये की हर समय माल के अंदर व बाहर लगे कैमरों को चालू रखा जाये। किसी भी प्रकार की असुविधा होने पर सम्बंधित थाने व कोतवाली में सूचना करें । शापिंग कर रहे लोगों से भी श्री मिश्रा ने हालचाल पूछे और उनको दिवाली की शुभकामनाये दी।

अपने शहर में भ्रमण के दौरान उन्होंने मीडिया से भी बात करते हुए कहा कि जनता बैखौफ होकर त्यौहार बनाये। पुलिस आपकी सुरक्षा के लिये दिन रात मुस्तैद है। किसी भी प्रकार की अराजकता या उत्पात करने का प्रयास किया तो आरोपियों को किसी भी कीमत पर बख्शा नहीं जयेगा।

pnn24.in

Recent Posts

ईरान के राष्ट्रपति अहमद वाहिदी का हेलीकाफ्टर दुर्घटनाग्रस्त, विदेश मंत्री सहित कई अन्य थे सवार, इरानी मीडिया ने किया दुआ की अपील

ईदुल अमीन डेस्क: ईरान के गृह मंत्री अहमद वाहिदी ने ईरानी सरकारी मीडिया पर राष्ट्रपति…

2 hours ago

गाजीपुर जिलाधिकारी साहिबा..! ये तस्वीर बताती है कि चुनावो में आचार संहिता का उलंघन हो रहा है

शहनवाज़ अहमद डेस्क: गाजीपुर में चुनावी बिगुल फुक चूका है। अंसारी परिवार का गढ़ माने…

22 hours ago

बोले शरद पवार ‘पीएम मोदी लोगो के दिलो से उतरते जा रहे है, विपक्षी दलों के नेताओं को लेकर दिए गये बयानो से पीएम मोदी की छवि को ख़राब किया’

ईदुल अमीन डेस्क: महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और पूर्व केंद्रीय मंत्री शरद पवार ने कहा…

22 hours ago