Categories: MauUP

घोसी के प्रमुख समाचारों पर एक नज़र रूपेन्द्र भारती के संग

घोसी /मऊ : घोसी नगर से सटे धरौली स्थित जूनियर हाई स्कूल के परिसर में भारत की जनवादी नौजवान सभा का आठवां जिला सम्मेलन अभिषेक मिश्रा की अध्यक्षता में रविवार को सम्पन्न हुआ। जिसका शुभारम्भ शहीद भगत सिंह के चित्र पर पुष्प अर्पण के साथ किया गया।

शुभारंभ करते हुए कामरेड शिवकांत मिश्रा ने कहाकि किसी देश की धरोहर बैंक में जमापूंजी नहीं बल्कि उस देश का नौजवान है। शिक्षा , स्वास्थ्य , रोजगार में सरकार विफल है।  गुलाबचंद ने कहाकि देश का युवा वर्ग ही देश की दिशा तय करता है। युवा वर्ग के लिए केन्द्र सरकार के पास झूठ के अलावा और कोई कार्य नहीं है। प्रदेश अध्यक्ष गुलाबचंद ने सर्वसम्मति से उपस्थित लोगों के समक्ष जयहिंद राजभर को जिलाध्यक्ष , अभिषेक मिश्रा को सचिव , राजेन्द्र यादव एवं शौरभ सिंह को उपाध्यक्ष , लल्लन राजभर एवं उमेश राजभर को उपसचिव , धर्मेन्द्र निषाद को कोषाध्यक्ष घोषित करने के साथ ही चंद्रशेखर , रामप्यारे , उमेश गौड़ , धर्मेन्द्र राजभर , अजीत गोड़ को जिला कार्यकारीणी का सदस्य बनाया है। इस अवसर पर फैज़ अहमद , अब्दुल कलाम , शमशुल हक , नफीस अहमद , कैलाश चौहान , जमानत अब्बास , मुखराम राजभर आदि उपस्थित रहे।

घोसी /मऊ : उत्तर प्रदेश की योगी सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं को प्रचारित करने व छुआ छूट , ऊंच नीच के भेदभाव को समाप्त करने के लिए हिन्दू युवा वाहिनी घोसी नगर एवं ब्लॉक की संयुक्त इकाई द्वारा रविवार को घोसी नगर से सटे धरौली स्थित माँ काली मंदिर के परिसर में जन चौपाल एवं हिन्दू समरसता सहभोज का आयोजन किया गया। जिसमें भारी संख्या में हिन्दू समुदाय के विभिन्न जातियों के लोगों ने सभी भेदभाव को भुला कर एक साथ एक पंक्ति में बैठ कर प्रसाद स्वरूप भोजन ग्रहण किया।

मुख्य अतिथि आर्यमगढ़ वाराणसी संभाग के प्रभारी सुरेन्द्र प्रताप सोलंकी ने कहाकि उत्तर प्रदेश में योगी सरकार प्रदेश को नई ऊचाईयों पर ले जाने की कार्य कर रही हैं कानून व्यवस्था , स्वास्थ्य व्यवस्था , शिक्षा व्यवस्था आदि अनेक क्षेत्रों में उत्तर प्रदेश एक नया आयाम रच रहा है। जहां पूर्व की सरकारों में प्रदेश की पहचान एक पिछड़े राज्य के रुप में होती थी महज 20से 21महीनों में ही वो योगी सरकार ने प्रदेश को देश का अग्रणी राज्य के रुप में स्थापित कर दिया गया है। विशिष्ट अथिति आर्यमगढ़ मण्डल प्रभारी वीरेन्द्र सिंह ने कहाकि हिन्दू समाज के अंदर व्याप्त छुआ छूट , ऊंच नीच के भेदभाव को समाप्त करने के लिए समरसता सह भोज का कार्यक्रम एक सशक्त माध्यम है। जिससे सामाजिक कुरीतियों को समाप्त करने में मददगार है। जिला संयोजक अजय सिंह ने कहाकि सभी कार्यकर्ता योगी जी की जनकल्याणकारी योजनाओं को प्रचारित करें।

गरीब , असहाय , पीड़ित शोषित लोगों को योजनाओं का लाभ दिलाने में मदद करे। भ्रष्टाचार में लिप्त अधिकारियों व कर्मचारियों की सूची बनाये ताकी उनके खिलाफ कानूनी कार्यवाही कराने हेतु सबूत जुटाया जा सके । ऐसे लोगों की सूची प्रदेश के मुख्यमंत्री के समक्ष प्रस्तुत किया जायेगा । इस अवसर पर जिला प्रभारी दिग्विजय राय , डाक्टर मिथिलेश , संजीव राय , महावीर विश्वकर्मा , प्रेमसागर , मनोज सिंह , योगेन्द्र सिंह , सुमित , अनुपम , प्रमोद , धनंजय , पंकज, नन्हें आदि उपस्थित रहें।

 

pnn24.in

Recent Posts

गाजीपुर जिलाधिकारी साहिबा..! ये तस्वीर बताती है कि चुनावो में आचार संहिता का उलंघन हो रहा है

शहनवाज़ अहमद डेस्क: गाजीपुर में चुनावी बिगुल फुक चूका है। अंसारी परिवार का गढ़ माने…

4 hours ago

बोले शरद पवार ‘पीएम मोदी लोगो के दिलो से उतरते जा रहे है, विपक्षी दलों के नेताओं को लेकर दिए गये बयानो से पीएम मोदी की छवि को ख़राब किया’

ईदुल अमीन डेस्क: महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और पूर्व केंद्रीय मंत्री शरद पवार ने कहा…

4 hours ago

दिल्ली के शास्त्री पार्क में बोले पीएम मोदी ‘जो लोग भ्रष्टाचार रोकने आये थे, वही आज हज़ारो करोड़ के घोटालो में जेल जा रहे है’

आफताब फारुकी डेस्क: दिल्ली के शास्त्री पार्क में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए…

4 hours ago