Categories: Crime

वाराणसी – सपा नेता ईशान अहमद पर जेल में मुलाकात के दौरान जानलेवा हमला

अनुपम राज

वाराणसी। जेल में सुरक्षा पर अनेको सवाल पहले भी उठ चुके है। इस बार मुलाकात करने गये एक मुलाकाती पर जेल में बंद बंदियों ने हमला कर दिया। घटना वाराणसी के चौकाघाट स्‍थित जिला कारागार की है जहा अपने परिचित से मिलने पहुंचे समाजवादी पार्टी अल्‍पसंख्‍यक सभा के पूर्व जिलाध्‍यक्ष अमिक अहमद उर्फ सैयद ईशान  पर जानलेवा हमला हुआ है। सपा नेता के आरोपों के अनुसार उसके ऊपर प्रभु साहनी हत्‍याकांड में बंद आरोपियों ने उन्‍हें जान से मारने का प्रयास किया है। सपा नेता ने आरोप लगाया है कि इसके अलावा जेलर के सामने ही मुझे जान से मार डालने की धमकी भी दी गयी है।

घटना के बाद कैंट थाने पहुंचे सपा नेता ईशान ने इस मामले में पुलिस को लिखित तहरीर दी है। ईशान के अनुसार, ”मैं बुधवार को करीब दोपहर दो बजे वे चौकाघाट स्थित जिला कारागार वाराणसी में बंद अपने परिचित राहुल यादव से मुलाकात करने पहुंचे थे। जैसे ही मैं जिला कारागार के गेट से होकर मुलाकात करने वाले स्थान पर पहुंचा ही था कि तभी सपा नेता प्रभु साहनी के हत्या के आरोप में बंद शातिर अपराधी रिजवान अंसारी उर्फ पप्पू, उसका साथी अफरोज अंसारी समेत करीब 4-5 अज्ञात बंदियों ने मेरे ऊपर लाठी, डंडा, लात-मुक्का और किसी भारी वस्तु से जानलेवा हमला कर मुझे गंभीर रूप से घायल कर दिया।

ईशान ने आरोप लगाया है कि रिजवान समेत उसके अन्य साथियों ने हमला करने के दौरान बाहर मेरी हत्या कराने की धमकी दी है। पीड़ित सपा नेता के अनुसार वे सपा कार्यकर्ता राहुल यादव से मिलने गये थे, जिनसे उनकी मुलाकात पार्टी की एक बैठक में हुई थी।

इस मामले में कैंट थाना प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि लिखित तहरीर मिली है, आरोपों की जांच कराके मुकदमा लिखकर आवश्‍यक कानूनी कार्रवाई की जाएगी। मामले में जेल पुलिस के तरफ से किसी प्रकार का कोई बयान नही आया है।

pnn24.in

Recent Posts

उन्नाव: प्रेम प्रसंग में प्रेमिका के घर वालो ने किया प्रेमी की कुल्हाड़ी से पीर पीट कर हत्या

मो0 कुमेल डेस्क: उन्नाव में प्रेम प्रसंग के चलते एक युवक की धारदार हथियार से…

2 days ago

बोले आरजेडी नेता मनोज झा ‘भाजपा और आरएसएस के बीच पोजीशन की लड़ाई चल रही’

मो0 कुमेल डेस्क: राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के नेता मनोज झा ने शनिवार को कहा,…

3 days ago