बिग ब्रेकिंग : भारतीय सेना और आतंकवादियो के बीच मुठभेड़ जारी, मेजर सहित चार जवान शहीद

रॉबिन कपूर

जम्मू के पुलवामा में आधी रात से शुरू हुई आतंकियों से मुठभेड़ में भारतीय सेना के चार जवान शहीद हो गए. शहीद होने वालों में भारतीय सेना का मेजर भी शामिल है. सेना ने इसकी पुष्टि कर दी है।

सूत्रो से मिली जानकारी के अनुसार एनकाउंटर रात करीब साढ़े 12 बजे शुरू हुआ और ख़बर लिखे जाने तक रुक-रुक कर गोलाबारी जारी है।फिलहाल सेना ने आतंकियों को घेर लिया है । दोनो तरफ से फायरिंग का सिलसिला रुक रुक जारी है । तीन जैश के आतंकियों के घेरे जाने की आशंका जताई जा रही है। घेरे गये आतंकियों में पुलवामा में हुए आत्मघाती हमले का मास्टरमाइंड अब्दुल गाज़ी के भी शामिल होने के कयास लगाए जा रहे है। देर रात से चालू मुठभेड़ में कई जवान जख्मी भी हो गए हैं । वहीं फायरिंग के दौरान एक नागरिक की मौत की भी खबर है।

फिलहाल इलाके की घेराबंदी कर तलाशी अभियान चलाया जा रहा है. यह मुठभेड़ पुलवामा के पिंगलान इलाके में हुई है जिसमे सुरक्षाबलों ने दो-तीन आतंकवादियों को घेर लिया है. इलाके में आतंकियों के होने की जानकारी मिलने के बाद सेना ने पूरे इलाके की घेराबंदी कर दी है। और आतंकियों की तलाश शुरु है। आतंकियों ने भारतीय सेना पर फायरिंग भी की है । इसके बाद भारतीय सेना ने भी मुंहतोड़ जवाब दिया है। गोलीबारी शुरू है।

आपको बता दें कि पुलवामा में ही 14 फरवरी दिन गुरुवार को सीआरपीएफ के एक काफिले पर आत्मघाती हमला हुआ था, जिसमें इस अर्धसैनिक बल के कम से कम 40 जवान शहीद हो गए थे और कई घायल हुए थे. इस हमले की जिम्मेदारी पाकिस्तान आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद ने ली थी . इसके बाद भारत ने पाकिस्तान पर शिकंजा कसना शुरू कर दिया है।

pnn24.in

Recent Posts

गाजीपुर जिलाधिकारी साहिबा..! ये तस्वीर बताती है कि चुनावो में आचार संहिता का उलंघन हो रहा है

शहनवाज़ अहमद डेस्क: गाजीपुर में चुनावी बिगुल फुक चूका है। अंसारी परिवार का गढ़ माने…

11 hours ago

बोले शरद पवार ‘पीएम मोदी लोगो के दिलो से उतरते जा रहे है, विपक्षी दलों के नेताओं को लेकर दिए गये बयानो से पीएम मोदी की छवि को ख़राब किया’

ईदुल अमीन डेस्क: महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और पूर्व केंद्रीय मंत्री शरद पवार ने कहा…

11 hours ago

दिल्ली के शास्त्री पार्क में बोले पीएम मोदी ‘जो लोग भ्रष्टाचार रोकने आये थे, वही आज हज़ारो करोड़ के घोटालो में जेल जा रहे है’

आफताब फारुकी डेस्क: दिल्ली के शास्त्री पार्क में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए…

11 hours ago