Categories: Crime

विवाहिता की रहस्यमयी मौत, गुपचुप तरीक़े से परिजनों पर अंतिम-संस्कार करने का आरोप

प्रदीप दुबे

ज्ञानपुर, भदोही। कोतवाली क्षेत्र के केशवपुर सरपंतहा नामक गांव में 30 वर्षीय विवाहिता की रहस्यमयी ढंग से जहर खाकर खुदकुशी करने का मामला प्रकाश में आया है। फिलहाल परिजनों ने पुलिस को तहरीर नहीं दी और गुपचुप तरीके से शव का अंतिम संस्कार कर दिया है ।

प्राप्त जानकारी के अनुसार कोतवाली क्षेत्र के केशवपुर सरपतहां गाँव निवासी रवि सरोज की 30 वर्षीय पत्नी बिन्द्रा सरोज इन दिनों काफी परेशान रहती थी । शनिवार को आधी रात के बाद अचानक जहरीला पदार्थ खा लिया । कुछ देर बाद जब उसकी हालत बिगड़ी तो घर वालों को घटना की जानकारी हुई ।महिला को इलाज के लिए जिला अस्पताल चेतसिंह ले जाया गया। जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद उसे अन्यत्र रेफर कर दिया।

परिजन जिला चिकित्सालय से लेकर उसे किसी दूसरे अस्पताल को जा रहे थे, कि रास्ते में उस महिला की सांस थम गई इससे परिजनों में कोहराम मच गया परिजनों का रो रो कर बुरा हाल रहा वहीं चर्चा है कि गांव के कुछ शरारती तत्वों द्वारा बुरी नजर रखकर उसे अक्सर तंग किया जाता था । काफी दिनों से फब्तियां कसने से तंग और आजिज आकर विवाहिता ने बीती रात जहर खाकर अपनी ईह -लीला समाप्त कर ली है। इस मामले में परिजनों द्वारा पुलिस को तहरीर नहीं दी गई है।

pnn24.in

Recent Posts

‘राशन लोगे सरकार से और वोट दोगे किसी और को’ यह कह कर चौकीदार को दो होम गार्डो ने बुरी तरह पीटा

एच0 भाटिया बरेली: बरेली में एक चौकाने वाला मामला सामने आया है। जहा वर्दी में…

1 day ago

वर्दी वाली मैडम को मंच पर चढ़ कर सिंगर को चूमना पड़ा महंगा, वीडियो हुआ वायरल तो हुई सस्पेंड

तारिक़ खान डेस्क: वर्दी में एक महिला पुलिस कर्मी को मशहूर सिंगार जुबीन गर्ग को…

1 day ago

क्या दूध पीकर घर से बाहर निकलना चाहिए या नही…?

आफताब फारुकी डेस्क: हिंदू धर्म में शुभ और अशुभ कार्य को लेकर बहुत अधिक मान्यता…

1 day ago