Categories: Bihar

चिल्लर डकैत साबित हुआ क्राईम मास्टर गो-गो, आया पुलिस की गिरफ्त में

उमेश गुप्ता

मुंबई- आमतौर पर डकैत का रुतबा चोरों से बड़ा माना जाता है। लेकिन देश की आर्थिक राजधानी मुंबई के बैंक मे डकैती पड़ी हो और डकैत चिल्लर ले भागे, तो उसे क्या कहेंगे? डकैत या फिर चिल्लर डकैत। आप माने या ना माने लेकिन, माटुंगा पुलिस की गिरफ्त मे यह सभी डकैत बैंक डकैती के दौरान बैंक मे जमा चिल्लर यानी छुट्टे पैसे ले उड़े, और पकड़े जाने के बाद चिल्लर डकैत साबित हुए।

दरअसल ये डकैत माटुंगा की देना बैंक में डकैती डालने पहुंचे। इन्होंने बैंक की तिजोरी को तोड़ने की काफी कोशिश की, लेकिन जब वे तिजोरी तोड़ने मे नाकाम साबित हुए, तो बैक मे जमा छुट्टे पैसे ले उड़े। इस वारदात से हिंदी फिल्म ‘अंदाज अपना-अपना’ का वह द्रिष्य याद दिलाता है, जिसमे शक्तिकपूर का तकिया कलाम है “मेरा नाम है क्राईम मास्टर गो-गो, आंखे निकालकर गोटियां खेलता हूं, आय हूं तो कुछ़ तो लेकर जाऊंगा ” जो लाखों रुपयों की वसूली के बदले साईकल ले उड़ता है, ऐसे ही माटुंगा पुलिस की गिरफ्त मे यह डकैत क्राइम मास्टर गो-गो की तरह बैंक की तिजोरी तोड़ने से नाकाम,16 हजार की चिल्लर ही ले उडे। आया हूं कुछ तो लेकर जाऊंगा!

माटुंगा पुलिस स्टेशन के सीनियर इंस्पेक्टर भारत भोईटे ने इस खबर की पुष्टि की। इस डकैती में पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार किया है । गिरफ्तारी के बाद पुलिस इनके और आपराधिक मामलों की तफ्तीश में जुटी है ।

pnn24.in

Recent Posts

ईरान के राष्ट्रपति अहमद वाहिदी का हेलीकाफ्टर दुर्घटनाग्रस्त, विदेश मंत्री सहित कई अन्य थे सवार, इरानी मीडिया ने किया दुआ की अपील

ईदुल अमीन डेस्क: ईरान के गृह मंत्री अहमद वाहिदी ने ईरानी सरकारी मीडिया पर राष्ट्रपति…

2 hours ago

गाजीपुर जिलाधिकारी साहिबा..! ये तस्वीर बताती है कि चुनावो में आचार संहिता का उलंघन हो रहा है

शहनवाज़ अहमद डेस्क: गाजीपुर में चुनावी बिगुल फुक चूका है। अंसारी परिवार का गढ़ माने…

22 hours ago

बोले शरद पवार ‘पीएम मोदी लोगो के दिलो से उतरते जा रहे है, विपक्षी दलों के नेताओं को लेकर दिए गये बयानो से पीएम मोदी की छवि को ख़राब किया’

ईदुल अमीन डेस्क: महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और पूर्व केंद्रीय मंत्री शरद पवार ने कहा…

22 hours ago