Categories: International

ब्राज़ील के एक स्कूल में फ़ायरिंग, 7 बच्चों सहित 10 लोग हताहत

आदिल अहमद

: ब्राज़ील के साओपाउलो के पास “राउल ब्रासिल” नाम के स्कूल में हुई फायरिंग 7 बच्चों सहित 10 लोगों की मौत हो गई है।
प्राप्त रिपोर्ट के मुताबिक़, ब्राज़ील के राउल ब्रासिल स्कूल के 2 पूर्व छात्रों ने स्कूल में अंधाधुंध फायरिंग करके 7 बच्चों और एक अन्य नागरिक की हत्या करने के बाद आत्महत्या कर ली। घटना के समय स्कूल में मौजूद छात्रों ने बताया कि गोलीबारी की आवाज़ सुनते ही स्कूल में अफ़रा-तफरी का माहौल पैदा हो गया, हम लोग कुछ समय के लिए समझ ही नहीं पाए कि कहां से गोली चल रही है, जिसके तुरंत बाद इसकी सूचना स्कूल की तरफ़ से पुलिस को दी गई।


ताज़ा जानकारी के अनुसार इस घटना के बाद बचाव एजेंसियों ने राहत कार्य आरंभ कर दिया है। मारे गए और घायल होने वालों को पास के एक अस्पताल ले जाया गया है जहां 4 अन्य बच्चों की हालत गंभीर बताई जा रही है। अस्पताल प्रशासन के अनुसार 17 लोगों को घायल स्थिति में लाया गया है, जिनमें अधिकांश बच्चे हैं। इस बीच स्थानीय पुलिस का कहना है कि फ़ायरिंग की घटना, पहले से प्लान करके की गई है, गोलीबारी करने वाले राउल ब्रासिल स्कूल के ही पूर्व छात्र थे जिनकी आयु 20 से 25 साल के बीच थी। पुलिस का कहना है कि अभी इस मामले की और अधिक जांच की जा रही है।

aftab farooqui

Recent Posts

नही पहुच पाए अरविन्द केजरीवाल भाजपा मुख्यालय, चाक चौबंद रही भाजपा मुख्यालय पर सुरक्षा व्यवस्था, मार्च को पुलिस ने आगे बढ़ने नहीं दिया’

आदिल अहमद डेस्क: आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने…

19 hours ago