Categories: Politics

राजा भैया की पार्टी को मिला चुनाव चिन्ह, फ़ुटबाल खेलता खिलाड़ी दागेगा राजा भैया के लिए गोल

तारिक खान

प्रतापगढ़। उत्त रप्रदेश की सियासत में एक बड़ी खबर ये है कि कुंडा के बाहुबली विधायक रघुराज प्रताप सिंह उर्फ़ राजा भैया को चुनाव आयोग ने चुनाव चिन्ह आवंटित कर दिया है। बताते चले कि कुंडा के बाहुबली विधायक रघुराज प्रताप सिंह उर्फ़ राजा भैया ने अपने खुद के राजनैतिक दल का गठन किया था। पार्टी का नाम जनसत्ता पार्टी रखा गया था। आज इस पार्टी को मान्यता प्रदान करते हुवे चुनाव आयोग ने फ़ुटबाल खेलता खिलाड़ी चुनाव चिन्ह आवंटित किया है।

चुनाव चिन्ह आवंटन की खबर आते ही जहा उत्तर प्रदेश के राजनितिक हलके में सुगबुगाहट शुरु हो गई है। वही राजा भैया के आवास कुंडा स्थित कोठी पर जश्न का माहोल बना हुआ है। इसी बीच राजा भैया ने आज ही दो प्रत्याशियों के नामो की घोषणा भी कर दिया है। प्रतापगढ़ से कुँवर अक्षय प्रताप उर्फ़ गोपाल और कौशाम्बी से शैलेन्द्र कुमार को टिकट देने का एलान हुआ है। बताते चले कि कौशाम्बी और प्रतापगढ़ क्षेत्र में राजा भैया का अपना प्रभाव चलता है। पार्टी की घोषणा करते ही दल में सबसे पहले जुड़ने की कवायद कौशाम्बी से शुरू हुई थी। इस दौरान कौशाम्बी में कई दलों के कार्यकर्ताओ ने पार्टी ज्वाइन किया था।

मीडिया से बात करते हुवे राजा भैया ने गठबंधन की चर्चाओ पर पूर्ण विराम लगाते हुवे कहा की गठबंधन का कोई प्रस्ताव हमने किसी को नही दिया है। गठबंधन का ऑफर किसी पार्टी से मिलने के सवाल पर जवाब देते हुवे राजा भैया सवाल को टालते हुवे बोले कि वो जाने दीजिये हर चीज़ मीडिया को बताना उचित नही। साथ ही मामले में गलत जानकारी भी देना ठीक नही है।

pnn24.in

Recent Posts

कल करेगे अरविन्द केजरीवाल समर्पण, वीडियो बयान जारी कर कहा ‘देश को तानाशाही से बचाने के लिए जेल जा रहा हु, मुझे फक्र है’

मो0 कुमेल डेस्क: कथित शराब घोटाले में अंतरिम ज़मानत पर रिहा दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद…

23 hours ago

आज़म खान की सज़ा पर बोली उनकी पत्नी तन्जीन फातिमा ‘सबूतों के आधार पर सजा नही हुई है, बल्कि सजा देना था इसीलिए सज़ा हुई है’

एच0 भाटिया रामपुर: गुरुवार को समाजवादी पार्टी के नेता आज़म ख़ान को रामपुर के एमपी…

23 hours ago

वाराणसी: पोलिंग के दिन कई कांग्रेस नेताओं को पुलिस ने लिया निगरानी में, बोले अजय राय ‘ये लोकतंत्र की हत्या है’

तारिक़ आज़मी वाराणसी: आज लोकसभा चुनाव 2024 के 7वे और अंतिम चरण में वाराणसी में…

1 day ago

लोकसभा चुनाव: UP में 1 बजे तक 39.31% मतदान, महराजगंज में सबसे अधिक, गोरखपुर में सबसे कम हुआ मतदान

शफी उस्मानी वाराणसी: बढती गर्मी के बीच चुनाव की सरगर्मियां भी छाई हुई है। इसी…

1 day ago