Categories: Allahabad

समाज सेवी मो.आरिफ़ ने युवक को परिजनों से मिलाया

आफ़ताब फ़ारूक़ी

प्रयागराज। सिविल लाइंस थाना क्षेत्र के रोडवेज बस अड्डे के पास गत दिनों अचेतावस्था में मिले एक युवक को राहगीर ने एसआरएन में भर्ती कराया। जैसे ही की समाज सेवी मोहम्मद आरिफ को पता चला उन्होंने ने पुलिस की मदद से उसके परिजनों तक पहुंचकर उन्हे सूचित किया। परिवार के लोग रविवार की देर रात एसआरएन पहुंचे और उसे लेकर चले गये।
सिविल लाइंस बस अड्डे के पास शनिवार को एक अज्ञात युवक जहरखुरानी का शिकार हो गया। किसी राहगीर ने उसे एसआरएन अस्पताल में भर्ती कराया। जैसे ही समाज सेवी मोहम्मद आरिफ को जानकारी हुई वह अपनी टीम के साथ मौके पर पहंुच कर अस्पताल कर्मचारियों की मदद से उसकी जामा तलाशी करायी।
जिसमें मिले आधार कार्ड के अनुसार महेन्द्र प्रताप सिंह पुत्र विनोद कुमार सिंह निवासी गुजरात के सूरत जनपद के 137 शक्ति नगर बमरोली रोड पंदेसारा पता चला। समाज सेवी ने गुजरात के जनपद सूरत के थाना पंदेसारा पुलिस को सूचना दी।
कुछ ही देर में पुलिस उक्त पते पर पहुंचकर महेन्द्र के परिजनों को खोज निकाला और समाज सेवी से बात करायी, तब समाज सेवी ने उन्हे घटना से अवगत कराया। परिजनों ने बताया कि महेन्द्र प्रताप सिंह मूल रूपसे उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर जनपद के पीपरपुर थानाक्षेत्र के रामगंज गांव का निवासी है।


रविवार की देर रात पिता विनोद सिंह और परिवार के अन्य लोग एसआरएन अस्पताल पहुंचे। जहां उन्होंने बताया कि वर्तमान में वह पूना में रहकर किसी कम्पनी में काम करता था। वह अपने घर जा रहा था तभी जहरखुरानों का शिकार हो गया। उक्त परिजनों ने समाज सेवी सराहना करते हुए आर्शिवाद देते हुए अपने पुत्र को लेकर चले गये।

aftab farooqui

Recent Posts

‘राशन लोगे सरकार से और वोट दोगे किसी और को’ यह कह कर चौकीदार को दो होम गार्डो ने बुरी तरह पीटा

एच0 भाटिया बरेली: बरेली में एक चौकाने वाला मामला सामने आया है। जहा वर्दी में…

1 day ago

वर्दी वाली मैडम को मंच पर चढ़ कर सिंगर को चूमना पड़ा महंगा, वीडियो हुआ वायरल तो हुई सस्पेंड

तारिक़ खान डेस्क: वर्दी में एक महिला पुलिस कर्मी को मशहूर सिंगार जुबीन गर्ग को…

1 day ago

क्या दूध पीकर घर से बाहर निकलना चाहिए या नही…?

आफताब फारुकी डेस्क: हिंदू धर्म में शुभ और अशुभ कार्य को लेकर बहुत अधिक मान्यता…

1 day ago

“अर्ल ग्रे टी” का करे सेवन, मिलेंगे ये 5 फायदे

शिखा प्रियदर्शिनी डेस्क: आजकल गर्मी के कारण जीना बेहाल हो गया है। भीषण गर्मी की…

1 day ago