Categories: Crime

ऐसी कैसी ये तेरी थी झूठी शान, लेने चला था खुद की बेटी की जान, पिता ने मारी अपनी बेटी को सरेआम गोली

फारुख हुसैन 

मोहम्मदी खीरी- क्षेत्र के ग्राम शाहपुरराजा में पंचायत के दौरान पिता ने अपनी पुत्री को गोलीमार कर फरार हो गया।प्राप्त जानकारी के अनुसार प्रेम प्रसंग के मामले में ग्राम शाहपुर राजा की ग्राम पंचायत दरियाबाद में एक बाप ने अपनी २२ वर्षीया पुत्री को केवल इस लिए भरी पंचायत में गोली मार दिया क्योकि वह गाव के ही एक युवक से प्रेम करती थी और उससे शादी करना चाहती थी।

प्राप्त समाचारों के अनुसार पिता के लाख मना करने के बावजूद पुत्री उस युवक से शादी करने पर परिजनों को कह रही थी। इस प्रकरण में पिता ने एक पंचायत बुलाया था अपने परिवार वालो की. मगर पुत्री ने अपने परिवार के किसी भी सदस्य की एक न मानी और डायल हंड्रेड को भी घटना से पहले सूचित किया. मौके पर पहुंची डायल हंड्रेड जैसे ही घर के अंदर घुसी तब तक पिता ने आकर पुत्री के पेट में गोली मारकर घटनास्थल से फरार हो गया।

सूचना मिलते ही पुलिस विभाग के आला अफसर घटनास्थल पर जा पहुंचा. तत्काल घायल लड़की को सामुदायिक स्वास्थ्य में मोहम्मदी लाया गया। जहां डॉक्टरों ने हालत गंभीर देखते हुए तत्काल जिला अस्पताल लखीमपुर के लिए रेफर कर दिया। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस क्षेत्राधिकारी श्रेष्ठा ठाकुर कोतवाली निरीक्षक दिलेश कुमार सिंह सहित भारी पुलिस बल मौजूद रहा। घटना के संबंध में कोतवाली निरीक्षक का जानकारी चाही तो बताया अभी तक कोई भी तहरीर नहीं आई है। घायल युवती को जिला अस्पताल के लिए भेज दिया गया था। लेकिन उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है। वह लखनऊ के लिए रेफर किया गया है। उसके पिता की तलाश के लिए टीम गठित कर दिया गया है, जल्द गिरफ्तारी होगी।

pnn24.in

Recent Posts

गाजीपुर जिलाधिकारी साहिबा..! ये तस्वीर बताती है कि चुनावो में आचार संहिता का उलंघन हो रहा है

शहनवाज़ अहमद डेस्क: गाजीपुर में चुनावी बिगुल फुक चूका है। अंसारी परिवार का गढ़ माने…

17 hours ago

बोले शरद पवार ‘पीएम मोदी लोगो के दिलो से उतरते जा रहे है, विपक्षी दलों के नेताओं को लेकर दिए गये बयानो से पीएम मोदी की छवि को ख़राब किया’

ईदुल अमीन डेस्क: महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और पूर्व केंद्रीय मंत्री शरद पवार ने कहा…

17 hours ago

दिल्ली के शास्त्री पार्क में बोले पीएम मोदी ‘जो लोग भ्रष्टाचार रोकने आये थे, वही आज हज़ारो करोड़ के घोटालो में जेल जा रहे है’

आफताब फारुकी डेस्क: दिल्ली के शास्त्री पार्क में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए…

17 hours ago