Categories: Allahabad

फिर दहला प्रयागराज विद्यालय के चपरासी की गोली मारके हत्या

तारिक खान

प्रयागराज..सोरांव थाना क्षेत्र के हाजीगंज स्थित राम लखन महाविद्यालय में आज सुबह एक चपरासी की गोली मारकर हत्या कर दी गयी । जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गयी । घटना की सुचना पर स्थानीय लोगो का मजमा लग गया ।सुचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पंचनामा कर पि एम् हाउस के लिए भेज दिया।
बताया जाता है कि योगेश कुमार यादव 38 पुत्र स्व परमानन्द यादव निवासी इस्माइलगंज सोरांव प्रयागराज जो की लगभग 6 साल से उसी महाविद्यालय में बतौर चपरासी कार्य करता था दो माह की छुट्टी के बाद कल वह पहले दिन ड्यूटी पर आया था और सुबह दूसरे दिन की ड्यूटी पर वह महाविद्यालय पहुंचा था और अपना कार्य कर रहा था तभी अचानक कमरे के अंदर से गोली चलने की आवाज आई तो महाविद्यालय में मौजूद अन्य लोगो ने जाकर देखा तो चपरासी योगेश की मौत हो चुकी थी लेकिन घटना के बाद से ही दूसरा चपरासी मझारी यादव निवासी मोरेहु वहां से लापता हो गया जिसकी जानकारी होने पर पुलिस उसकी तलाश में छापेमारी सुरु कर दी । घटना की जानकारी होने पर उसके परिवार के लोग भी वह आ पहुंचे ।

और चीख पुकार मच गयी ।

लघटना की जानकारी होने पर पुलिस अधीक्षक गंगापार फोर्सके साथ वह पहुँच गये और घटना की पूरी जानकारी ली । घटना स्थल पर किसी प्रकार की कोई घटना न हो इसकेलिए वहां पर फाॅर्स लगा दी गयी थी । समाचार लिखे जाने तक किसी प्रकार का कोई मुकदमा नहीं लिखा गया था । चपरासी योगेश के दो बच्चे एक बेटी 2 वर्ष की नव्या और एक बेटा 7 माह का प्रिंस है।

aftab farooqui

Recent Posts

‘राशन लोगे सरकार से और वोट दोगे किसी और को’ यह कह कर चौकीदार को दो होम गार्डो ने बुरी तरह पीटा

एच0 भाटिया बरेली: बरेली में एक चौकाने वाला मामला सामने आया है। जहा वर्दी में…

1 day ago

वर्दी वाली मैडम को मंच पर चढ़ कर सिंगर को चूमना पड़ा महंगा, वीडियो हुआ वायरल तो हुई सस्पेंड

तारिक़ खान डेस्क: वर्दी में एक महिला पुलिस कर्मी को मशहूर सिंगार जुबीन गर्ग को…

1 day ago

क्या दूध पीकर घर से बाहर निकलना चाहिए या नही…?

आफताब फारुकी डेस्क: हिंदू धर्म में शुभ और अशुभ कार्य को लेकर बहुत अधिक मान्यता…

1 day ago