Categories: Ballia

चक्कर खाकर नदी में गिरी युवती, तलास में पुलिस विफल

उमेश गुप्ता

बिल्थरारोड (बलिया)। उभांव पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर पल्लवी पाण्डेय (20) वर्ष की तलास गोताखोर बुलाकर नदी में किया लेकिन वह नही मिली। घटना गुरुवार की रात करीब 8.30 बजे की है। वह अपने पिता जितेन्द्र पाण्डेय के साथ वाराणसी से परीक्षा देकर कृषक टेªन से घर के लिए जा रही थी। जो चक्कर आने के दौरान वह टेªन से नदी में गिर गयी थी।
पल्लवी पाण्डेय के भाई शुभम पाण्डेय से हुयी दूरभाष पर वार्ता के अनुसार पल्लवी पिता के साथ कृषक एक्सप्रेस से जब बिल्थरारोड रेलवे स्टेशन पहुंची है और यहां से टेªन खुल जाने के बाद वह लघु शंका करने टेªन के बाथ रुम में गयी। उस समय उसे चक्कर आ रहा था। टेªन में वेसिंग के पास उसे तेज चक्कर आने लगा था और जब तक घाघरा नदी का रेलवे पुल पर टेªन चढ़ गयी उसी बीच वह वेसिंग के पास गिरी और सीधे नदी में चली गयी। आस-पास के यात्रियों ने शोर शराबा किया लेकिन अकेले पिता घटना सुनकर अचेत हो गये। उन्हे भटनी रेलवे स्टेशन पर उतारा गया। शुभम का कहना है कि पुलिस की मदद से माबाईल फोन से उन्हे इलाहाबाद में सूचना मिली। वे इलाहाबाद से चलकर आये और उभांव पुलिस में अपनी शिकायत दर्ज करया लेकिन पुलिस का प्रयास असफल सावित हुआ। पल्लवी गोपालगंज जिले के विजयी पुर थाना क्षेत्र के ग्राम बंजरिया के निवासी हैं।

aftab farooqui

Recent Posts

वाराणसी: जैतपुरा थाना क्षेत्र स्थित बकरियाकुंड में युवक की पीट-पीट कर निर्मम हत्या, पुलिस जुटी जाँच में

तारिक़ आज़मी वाराणसी: वाराणसी के जैतपुरा थाना क्षेत्र स्थित बकरियाकुंड इलाके में एक युवक की…

14 hours ago

आज़ाद अधिकार सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमिताभ ठाकुर ने किया नरेंद्र मोदी के शपथपत्र में भ्रामक सूचना के आधार पर पर्चा निरस्त की मांग

अनुराग पाण्डेय वाराणसी: आजाद अधिकार सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमिताभ ठाकुर ने वाराणसी लोकसभा क्षेत्र…

15 hours ago

बोले इंडिया गठबंधन प्रत्याशी अजय राय ‘बनारस वालो को 10 साल में सिर्फ झुनझुना मिला है’

शफी उस्मानी वाराणसी: उत्तर प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष और इंडिया गठबंधन के उम्मीदवार अजय राय…

16 hours ago

वाराणसी: गंगा स्नान के दौरान डूबने से 3 युवकों की हुई मौत, घर मे पसरा मातम

ईदुल अमीन   वाराणसी: आज वाराणसी के घाट पर उस वक्त हड़कम्प मच गया जब…

16 hours ago