Categories: National

उन्नाव सड़क हादसा कहीं रेप पीड़िता को शांत कराने की कोशिश तो नहीं – वाड्रा

तारिक खान

नई दिल्ली. उन्नाव सड़क हादसे पर राजनैतिक प्रतिक्रयाये आना शुरू हो गई है। इस दौरान आज कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के पति रॉबर्ट वाड्रा ने उन्नाव रेप पीड़िता के साथ हुई सड़क दुर्घटना पर बड़ा सवाल खड़ा किया है। उन्होंने कहा है कि रेप पीड़िता की दुर्घटना का समाचार मिलने से मुझे गहरा दुख हुआ है। उन्होंने फेसबुक पर लिखा है कि ऐसा लगता है कि पीड़िता को चुप कराने की कोशिश की गई है, क्योंकि उन्होंने उत्तर प्रदेश के एक विधायक पर बलात्कार का आरोप लगाया था।

रॉबर्ट वाड्रा ने लिखा कि यह प्रशासन और शिकायतकर्ताओं/पीड़ितों की सुरक्षा पर एक बहुत बड़ा सवालिया निशान खड़ा करता है। मैं यह देखने के लिए उत्सुक हूं कि हमारी कानूनी एजेंसियां ​​क्या कार्रवाई करेंगी और उत्तर प्रदेश सरकार इस मामले से कैसे निपटेगी। पूरा देश देख रहा है।

फिलहाल, सड़क हादसे का शिकार हुई उन्नाव की रेप पीड़िता की हालत गंभीर बनी हुई है। लखनऊ के केजीएमसी अस्पताल के डॉक्टरों का कहना है कि एक्सिडेंट के कारण उसके फेफड़ों में चोट लगी है। कुछ समय के लिए पीड़िता को वेंटिलेटर पर रखा गया था। उसका ब्लड प्रेशर गिर रहा है। इसके अलावा पीड़िता के दाहिने कॉलर की हड्डी, दाईं ओर की कुछ पसलियां, दाहिने हाथ और दाहिने पैर में फ्रैक्चर है।

बताते चले कि रविवार को बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर पर दुष्कर्म का आरोप लगाने वाली पीड़िता की गाड़ी में ट्रक ने टक्कर मार दी थी। जिसमें उनकी चाची और मौसी का निधन हो गया जबकि पीड़िता और वकील गंभीर रूप से घायल हैं। इनका ट्रॉमा सेंटर में इलाज चल रहा है।

pnn24.in

Recent Posts

‘इंडिया’ गठबंधन पर बोली ममता बनर्जी ‘टीएमसी “इंडिया” गठबंधन का हिस्सा बनी रहेगी’

शफी उस्मानी डेस्क: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और तृणमूल कांग्रेस की प्रमुख ममता बनर्जी ने कहा है…

9 hours ago

बोले अमित शाह ‘हमे 400 सीट चाहिए क्योकि देश में स्थिरता लाना है’

आदिल अहमद डेस्क: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने दावा किया है कि केंद्र की…

9 hours ago

नेपाल में एमडीएच के 3 और एवरेस्ट के एक मसाले की बिक्री पर लगा अस्थाई बैन

आफताब फारुकी डेस्क: नेपाल ने कुछ भारतीय ब्रांड्स के मसालों की गुणवत्ता पर सवाल उठने…

9 hours ago