Categories: Crime

मामूली विवाद में भाई ने भाई को मारी गोली

फारुख हुसैन

लखीमपुर खीरी÷ जिले के भीरा थाना क्षेत्र में उस समय सनसनी फैल गयी जब मामूली विवाद को लेकर भाई ने अपने ही सगे भाई को गोली मार दी। जिसकी जानकारी मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया उधर घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने आनन फानन में घायल युवक को सीएससी भेजा जहां चिकित्सको ने उसे म्रत घोषित कर दिया। सरे शाम हुई इस घटना से पूरे गांव में हड़कंप सा मच गया।

घटना से पूरे गांव में हड़कंप मच गया। मामले की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।जानकारी के अनुसार भीरा थाना क्षेत्र के गांव बिजुआ में रहने वाले जितेंद्र मिश्रा उर्फ आरा (45) का अपने सगे भाई दंगल मिश्रा से किसी बात को लेकर विवाद चल रहा है। रविवार की शाम फिर उनके बीच विवाद हुआ। विवाद इतना बढ़ गया कि दंगल मिश्रा घर से तमंचा उठा लाया और उसने अपने भाई के सीने पर गोली दाग दी। गोली जितेंद्र मिश्रा के सीने में लगी और वह लहूलुहान होकर जमीन पर गिर गया। घटना से पूरे गांव में हड़कंप मच गया। गोली की आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर जमा हो गए। मामले की सूचना पुलिस को दी गई।

सूचना पाकर बिजुआ पुलिस मौके पर पहुंच गई। लेकिन तब तक आरोपी मौके से फरार हो चुका था। पुलिस ने घरवालों की मदद से घायल जीतेंद्र को सीएचसी ले गई। जहां डाक्टरों ने उसे देखते ही मृत घोषित कर दिया। घटना से पूरे गांव में सनसनी फैल गई।पीड़ित ने पुलिस को तहरीर दी है। पुलिस ने आरोपी की तलाश में छापेमारी शुरू कर दी जिसके डाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया और गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर उसे जेल भेज दिया है।

pnn24.in

Recent Posts

गाजीपुर जिलाधिकारी साहिबा..! ये तस्वीर बताती है कि चुनावो में आचार संहिता का उलंघन हो रहा है

शहनवाज़ अहमद डेस्क: गाजीपुर में चुनावी बिगुल फुक चूका है। अंसारी परिवार का गढ़ माने…

13 hours ago

बोले शरद पवार ‘पीएम मोदी लोगो के दिलो से उतरते जा रहे है, विपक्षी दलों के नेताओं को लेकर दिए गये बयानो से पीएम मोदी की छवि को ख़राब किया’

ईदुल अमीन डेस्क: महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और पूर्व केंद्रीय मंत्री शरद पवार ने कहा…

13 hours ago

दिल्ली के शास्त्री पार्क में बोले पीएम मोदी ‘जो लोग भ्रष्टाचार रोकने आये थे, वही आज हज़ारो करोड़ के घोटालो में जेल जा रहे है’

आफताब फारुकी डेस्क: दिल्ली के शास्त्री पार्क में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए…

13 hours ago