Categories: Entertainment

डीएलएफ माल ऑफ़ इण्डिया में आयोजित वैडिंग टेल्स ने आगामी शादियों के सीज़न के लिए पेश किए नए ट्रेंड्स और शानदार कलेक्शन

संजय ठाकुर

दिल्ली. भारत के सबसे बड़े शाॅपिंग गंतव्य डीएलएफ माल ऑफ़ इण्डिया ने देश में शादियों के सीज़न की शुरूआत के साथ भारत की सबसे बड़ी वैडिंग प्रदर्शनी ‘वैडिंग टेल्स’ का आयोजन किया। माल में आयोजित एक विशेष फैशन इवेंट के दौरान रनवे पर नऐ वैडिंग कलेक्शन को पेश किया गया। शो की कोरियाग्राफी जानी मानी फैशन स्टाइलिस्ट अराधना बरूआह ने की और बाॅलीवुड एक्टर सोनाली सेगल ने शोस्टापर के रूप में रैम्प की शोभा बढ़ाई।

फैशन शो के दौरान रितु कुमार, मीना बाज़ार, मोहनलाल सन्स आदि ने खूबसूरत वैडिंग कलेक्शन पेश किया। इसके अलावा डायमंड ट्री ने अपनी एक्सेसेरीज़ के साथ भारतीय ब्राइड के लुक को पूरा किया।

15 दिवसीय वैडिंग फेस्टिवल का आयोजन माॅल के कुछ अग्रणी वैडिंग ब्राण्ड्स के सहयोग से किया गया। अगस्त में शुरू हुए इस महोत्सव के दौरान हर दिन कुछ खास गतिविधियों का आयोजन किया गया। भावी दूल्हा-दूल्हन और उनके परिवार को खरीददारी का समग्र अनुभव प्रदान करना इसका मुख्य उद्देश्य था। माल में उद्योग जगत के जाने-माने नामों जैसे अमी पटेल, चांदिनी सिंह, नीरजा दत्त आदि के द्वारा स्टाइलिंग एवं मेक-अप मास्टर क्लासेज़ भी आयोजित की गईं। कुल मिलाकर एक ही छत के नीचे वैडिंग संबंधी हर ज़रूरत को इस कार्यक्रम ने पूरा किया।

pnn24.in

Recent Posts

‘राशन लोगे सरकार से और वोट दोगे किसी और को’ यह कह कर चौकीदार को दो होम गार्डो ने बुरी तरह पीटा

एच0 भाटिया बरेली: बरेली में एक चौकाने वाला मामला सामने आया है। जहा वर्दी में…

1 day ago

वर्दी वाली मैडम को मंच पर चढ़ कर सिंगर को चूमना पड़ा महंगा, वीडियो हुआ वायरल तो हुई सस्पेंड

तारिक़ खान डेस्क: वर्दी में एक महिला पुलिस कर्मी को मशहूर सिंगार जुबीन गर्ग को…

1 day ago

क्या दूध पीकर घर से बाहर निकलना चाहिए या नही…?

आफताब फारुकी डेस्क: हिंदू धर्म में शुभ और अशुभ कार्य को लेकर बहुत अधिक मान्यता…

1 day ago