Categories: Crime

अदालत के हुक्म पर 9 लोगों के खिलाफ गंभीर धाराओ में मामला दर्ज

अब्दुल बासित मलक

हरियाणा यमुनानगर:- गांव मनसापुर में कुछ लोगों ने एक घर में घुसकर परिवार के लोगों पर हमला कर दिया। पुलिस ने कोर्ट के आदेश पर 9 आरोपित लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया मामले के सभी आरोपी फरार हैं।

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार मनसा पुर निवासी संजीव कुमार ने आरोप लगाया है कि कथित रूप से कुछ दिन पहले एक गांव के ही मानसिंह और ऋषि पाल के साथ किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई थी। उस समय अन्य लोगों ने समझा-बुझाकर मामला शांत करवा दिया था। मगर उसके बाद आरोपित उनसे रंजिश रखने लगे इसी रंजिश के चलते दोनों आरोपितों ने अपने परिवार के अन्य सदस्यों जस्सी, पुष्पा,  सोहनलाल, अनिल हैप्पी, लकी, सागर के साथ मिलकर घर में घुस गए। आरोपितों ने उसके बच्चे को कमरे में बंद कर दिया। उस पर तथा उसकी पत्नी पर हमला कर दिया।

आरोप है कि इस दौरान आरोपियों ने घर में रखे सामान को भी क्षतिग्रस्त कर दिया। उसने घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मामले पर कोई कार्यवाही नहीं की। जिससे परेशान संजीव ने कोर्ट में मामला दर्ज करवाया। कोर्ट ने मामले की सुनवाई के बाद सभी आरोपियों के खिलाफ पुलिस को केस दर्ज करने के आदेश जारी किए। पुलिस ने सभी आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की जाँच शुरू कर दिया है।

pnn24.in

Recent Posts

बोले आरएसएस के राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य इन्द्रेश कुमार ‘इंडिया गठबंधन राम विरोधी है तो भाजपा अहंकारी है, उसके अहंकार ने उसे 241 पर रोक दिया’

मो0 कुमेल डेस्क: राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) की राष्ट्रीय कार्यकारिणी के सदस्य इंद्रेश कुमार ने…

1 day ago

आन्ध्र प्रदेश की चन्द्र बाबु नायडू सरकार ने शुरू किया 16 हज़ार शिक्षको के भर्ती की प्रक्रिया

आदिल अहमद डेस्क: आंध्र प्रदेश में चंद्रबाबू नायडू सरकार ने गुरुवार को राज्य में 16…

1 day ago

पानी की पाइप लाइन के मिटटी में दफ्न थी किशोरी की कई टुकडो में लाश, 13 मई की सुबह से गायब थी किशोरी, पुलिस जुटी जांच में

तारिक खान डेस्क: मध्य प्रदेश के रीवा के निकट स्थित मऊगंज जिले के थाना नईगढ़ी…

2 days ago