Categories: Crime

अज्ञात युवती की मिली अर्धनग्न लाश, हत्या की आशंका

अरविन्द यादव

(बलिया). नगरा थाना क्षेत्र के सलेमपुर गांव स्थित ईट भट्ठे के पूर्व एक सुनसान स्थान पर 30 वर्षीय अज्ञात महिला का अर्धनग्न अवस्था में साड़ी हुई लाश मिलने से रविवार शाम को सनसनी फैल गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर अंत्य परीक्षण के लिए जिला अस्पताल भेज दिया।

जानकारी के अनुसार रविवार को देर शाम सलेमपुर बस्ती की कुछ बालिकाएं बकरी चरा रही थी, इसी दौरान बकरियां समीप लगे झाड़ियों की तरफ चली गई। जब बकरियों को पकड़ने के लिए बच्चियाँ उधर गई तो उधर से बदबू आती महसूस हुई। यह देख बालिकाओं में शोर मचाना शुरू कर दिया। शोर सुनकर मौके पर पहुंचे इलाकाई लोगों ने वहां शव होने का अंदेशा जताया और मामले की सूचना पुलिस को दी। खबर पाकर घटना स्थल पर पहुंचे नगरा थाना अध्यक्ष यादवेंद्र पांडे ने झाड़ियों के पीछे स्थित खड्ड से एक शव बाहर निकलवाया, जो किसी महिला का था।

मृतका की उम्र तकरीबन 30 वर्ष लग रही थी। शव की पहचान ना हो इसलिए हत्यारे ने चेहरे को दुपट्टे से ढक कर ईट से कुचल दिया था। वही बगल में एक बैग व बिखरे पड़े कपड़े तथा सेंडिल भी मिला। मौके से पुलिस ने मोबाइल फोन का चार्जर बरामद किया है। इलाके में मिले महिला के अर्धनग्न शव से लोगों में तरह-तरह की चर्चाएं व्याप्त है। नगरा थाना अध्यक्ष यादवेंद्र पांडे ने बताया कि मामले में अज्ञात हत्यारों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। जनपद  थाना के साथ-साथ पास के सटे जनपदों में सूचना दे दी गई है कि 10 /15 दिन पहले किसी थाने में महिला गुमशुदगी की रिपोर्ट हो तो तत्काल संपर्क करें. उन्होंने बताया कि महिला का शव पूरी तरह से सड़ चुका था खबर लिखे जाने तक शव की शिनाख्त नहीं हो सकी थी।

pnn24.in

Recent Posts

वाराणसी: पोलिंग के दिन कई कांग्रेस नेताओं को पुलिस ने लिया निगरानी में, बोले अजय राय ‘ये लोकतंत्र की हत्या है’

तारिक़ आज़मी वाराणसी: आज लोकसभा चुनाव 2024 के 7वे और अंतिम चरण में वाराणसी में…

2 hours ago

लोकसभा चुनाव: UP में 1 बजे तक 39.31% मतदान, महराजगंज में सबसे अधिक, गोरखपुर में सबसे कम हुआ मतदान

शफी उस्मानी वाराणसी: बढती गर्मी के बीच चुनाव की सरगर्मियां भी छाई हुई है। इसी…

3 hours ago

मणिपुर में आफत-दर-आफत: हिंसा से जूझ रहे मणिपुर में चक्रवात के कारण भीषण बाढ़, 2 की मौत, देखे तस्वीरे

मो0 कुमेल डेस्क: मणिपुर की राजधानी इंफाल और इसके आसपास के इलाके हाल के दिनों…

22 hours ago

राहुल गांधी ने वीडियो जारी कर कांग्रेस कार्यकर्ताओं को कहा ‘बब्बर शेर’, आखिरी मिनट तक पोलिंग बूथ पर नज़र रखने की दिया सलाह

तारिक़ खान डेस्क: लोकसभा चुनाव के आख़िरी चरण का प्रचार थमने के बाद कांग्रेस नेता…

22 hours ago

चुनाव प्रचार के आखरी दिन बोले राहुल गाँधी ‘मोदी सरकार ने अग्निवीर योजना में सेना के जवानों को मजदूर बना दिया’

शफी उस्मानी डेस्क: कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा है कि इस (मोदी) सरकार ने…

23 hours ago