Categories: Crime

युवक को जिन्दा जलाने का प्रयास, आरोपीगण गिरफ्तार

प्रदीप दुबे विक्की

ज्ञानपुर, भदोही। कोतवाली क्षेत्र भदोही के ग्रामसभा घसकरी में बीती रात आरोपियों ने घर से बाहर निकलकर पेशाब कर रहे18 वर्षीय युवक पर मिट्टी का तेल डालकर जान से मारने की कोशिश की। उसे जिन्दा जलाकर जान से मारने के प्रयास किया गया। इस मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार ग्राम धसकरी गांव  निवासी हरिपाल का 18 वर्षीय पुत्र सिकंदर पाल बीती रात घर से बाहर निकल कर पेशाब कर रहा था। अचानक पहले से ही घात लगाकर बैठे तीन आरोपियों में भोला यादव पुत्र देवी चरण यादव, विक्रम पाल पुत्र लक्ष्मण पाल और अक्षैवर  प्रजापति पुत्र सत्यनारायण प्रजापति ने उसके शरीर पर मिट्टी का तेल डाल दिया, और आग लगा दी। इस घटना को अंजाम देने के बाद तीनों आरोपी मौके से फरार हो गए।

इस दौरान आग की लपटों से घिरे सिकंदर पाल की चीख-पुकार सुनकर परिजनों सहित अन्य लोग मौके पर पहुंच गए और उसे उपचार के लिए जीवनदीप अस्पताल में भर्ती कराया गया। घटना के संबंध में वादी बीरबल पाल पुत्र राम निहोर पाल की लिखित तहरीर पर पुलिस ने सुसंगत धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर सभी आरोपियों को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है। उधर पीड़ित सिकंदर का मौत-जिन्दगी के बीच जूझते हुए जीवंन दीप अस्पताल में उपचार के लिये भर्ती बताया गया है।

pnn24.in

Recent Posts

नही पहुच पाए अरविन्द केजरीवाल भाजपा मुख्यालय, चाक चौबंद रही भाजपा मुख्यालय पर सुरक्षा व्यवस्था, मार्च को पुलिस ने आगे बढ़ने नहीं दिया’

आदिल अहमद डेस्क: आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने…

11 hours ago