Categories: Crime

युवक की पत्नी और बच्चो के सामने ही हमलावर ने किया बेरहमी से हत्या

फारुख हुसैन

लखीमपुर खीरी÷ लखीमपुर खीरी में उस समय सनसनी फैल गई जब एक सनकी हमलावर ने परिवार के साथ सो रहे युवक के सीने पर पहले तो गोली मारी गोली लगने पर भी यवक की मौत न होने पर उस सनकी हमलावर ने युवक को उसके बीवी बच्चों के सामने ही बांके से खांद कर बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया। जिससे परिजनों में कोहराम मच गया उधर इस बात की जानकारी होने पर लोगों में सनसनी फैल गयी ग्रामीणों द्वारा सूचना मिलने पर आनन फानन में मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार यह पूरा मामला लखीमपुर खीरी के कोतवाली मोहम्मदी क्षेत्र के मुर्तजा अलीनगर गांव का मामला है बताया जा रहा है कि गांव के ही पूसे पुत्र राम प्रकाश नाम के युवक के साथ म्रतक शिवप्रकाश (35) के परिवार में किसी महिला से अवैध संबध चल रहा था जिसकी जानकारी होने पर शिवप्रकाश और उस पूसे नाम के युवक से कुछ झगड़ा हुआ था ।जिस पर गुस्साये युवक ने बीती रात घर में घुसकर छत पर अपने बीवी बच्चों के साथ सो रहे शिवप्रकाश को पहले तो गोली मारी और उसकी मौत न होने पर उसके बीवी बच्चों के सामने ही उसे बाकें से खांद कर बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया और मौके से फरार हो गया।

जानकारी मिलने पर परिजनों में कोहराम मच गया और यह खबर फैलते ही गांम मे सनसनी फैल गयी। ग्रामीणों द्वारा सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच पड़ताल शुरू कर दी है। एसपी खीरी पूनम ने बताया की परिजनों द्वारा तहरीर मिलने पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर हत्यारे पूसे को गिरफ्तार कर लिया है और उसे पूछताछ में जुट गयी है।

pnn24.in

Recent Posts

‘राशन लोगे सरकार से और वोट दोगे किसी और को’ यह कह कर चौकीदार को दो होम गार्डो ने बुरी तरह पीटा

एच0 भाटिया बरेली: बरेली में एक चौकाने वाला मामला सामने आया है। जहा वर्दी में…

1 day ago

वर्दी वाली मैडम को मंच पर चढ़ कर सिंगर को चूमना पड़ा महंगा, वीडियो हुआ वायरल तो हुई सस्पेंड

तारिक़ खान डेस्क: वर्दी में एक महिला पुलिस कर्मी को मशहूर सिंगार जुबीन गर्ग को…

1 day ago

क्या दूध पीकर घर से बाहर निकलना चाहिए या नही…?

आफताब फारुकी डेस्क: हिंदू धर्म में शुभ और अशुभ कार्य को लेकर बहुत अधिक मान्यता…

1 day ago