Categories: National

बड़ी खबर – दो ट्रेनों के आमने सामने टक्कर में दस घायल, देखे मौके की तस्वीरे

तारिक आज़मी/ यश कुमार

हैदराबाद में हुई एक घातक ट्रेन दुर्घटना में दस यात्रियों के घायल होने का समाचार प्राप्त हो रहा है। बताया जा रहा है कि दुर्घटना तेलंगाना के हैदराबाद के कचेगुडा स्टेशन पर हुई है। जहा दो ट्रेनें आपस में टकराईं है।

इंडिया टुडे की रिपोर्ट में बताया गया है कि यह हादसा उस समय हुआ जब हैदराबाद के कचेगुडा- मालकपेट रेलवे स्टेशनों के बीच एक एमएमटीएस ट्रेन और एक एक्सप्रेस ट्रेन की आमने-सामने टक्कर हो गई। इस दुर्घटना में समाचार लिखे जाने तक दस यात्रियों को चोटें आईं और उन्हें नजदीकी अस्पतालों में ले जाया गया।दुर्घटना का समाचार मिलते ही रेलवे प्राधिकरण और स्थानीय प्रशासन को घटनास्थल के लिए रवाना कर दिया गया है।

शुरुआती रिपोर्ट के मुताबिक, लोकल ट्रेन का ड्राइवर अभी भी इंजन में फंसा हुआ है। प्राप्त हो रहे समाचारों के अनुसार बताया जा रहा है कि एमएमटीएस लिंगमपल्ली से आ रहा था और फलकनुमा की ओर जा रही थी, जब करीब 10।30 बजे यह कुरनूल से आ रही एक्सप्रेस ट्रेन से टकरा गई जो कि कांचागुंडा रेलवे स्टेशन यार्ड में सिकंदराबाद की ओर जा रही थी।

प्रारंभिक जांच से पता चलता है कि एमएमटीएस ट्रेन का चालक सिग्नल का पता लगाने और उसके निरीक्षण में विफल रहा। एमएमटीएस ट्रेन का ड्राइवर वर्तमान में रेलगाड़ी में फंसा हुआ है और उसे निकालने के प्रयास जारी हैं।घायल यात्रियों को इलाज के लिए उस्मानिया अस्पताल में भेज दिया गया है।  बताया जा रहा है कि दुर्घटना में किसी को गंभीर चोट नहीं आई। दक्षिण मध्य रेलवे द्वारा दुर्घटना की जांच का आदेश दिया गया है।

pnn24.in

Recent Posts

गाजीपुर जिलाधिकारी साहिबा..! ये तस्वीर बताती है कि चुनावो में आचार संहिता का उलंघन हो रहा है

शहनवाज़ अहमद डेस्क: गाजीपुर में चुनावी बिगुल फुक चूका है। अंसारी परिवार का गढ़ माने…

7 hours ago

बोले शरद पवार ‘पीएम मोदी लोगो के दिलो से उतरते जा रहे है, विपक्षी दलों के नेताओं को लेकर दिए गये बयानो से पीएम मोदी की छवि को ख़राब किया’

ईदुल अमीन डेस्क: महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और पूर्व केंद्रीय मंत्री शरद पवार ने कहा…

7 hours ago

दिल्ली के शास्त्री पार्क में बोले पीएम मोदी ‘जो लोग भ्रष्टाचार रोकने आये थे, वही आज हज़ारो करोड़ के घोटालो में जेल जा रहे है’

आफताब फारुकी डेस्क: दिल्ली के शास्त्री पार्क में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए…

8 hours ago