Categories: UP

पत्रकारों का वेरिफिकेशन करा रही हैं पुलिस, फर्जी पत्रकारों में मचा हड़कंप

फारुख हुसैन

गौरीफंटा. गौरीफंटा सीमा क्षेत्र से जुड़े बिभिन्न समाचार पत्रों के पत्रकारों का गौरीफंटा पुलिस करा रही हैं सत्य, असत्य का वेरिफिकेशन अखबार नबीसों में मचा हडकंप!

इन दिनों देखा जा रहा हैं कि सीमा क्षेत्र में अखबार नवीसों की बाढ़ सी आ गई हैं । फर्राटा भरते दो पहिया चार पहिया प्रेस लिखे वाहनों के चलते पुलिस सहित अन्य एजेंसियां सही गलत का पहचान नहीं कर पाती हैं। वाहनों पर देखा जाता हैं कि प्रधान , पुलिस , प्रेस , अध्यक्ष , चेयरमैन , सभासद आदि लिखें वाहनों को देख कर सड़कों पर पुलिस कर रहीं चेंकिग के द्वौरान बिना चेक जांच के छोड़ देती हैं । वहीं पर आम जनमानस के वाहनों को चेंकिग के द्वौरान तमाम परेशानियों से गुजरना पड़ता हैं!

ऐसे ही प्रेस लिखे वाहनों पर अब पुलिस की नजर पड़ी हैं जिनका दूर दूर तक अखबार से संबंध नहीं हैं और आपनी शान , शौकत , और हनक दिखाने के लिए प्रेस लिखा कर घूम रहे हैं । जब कि चाहे सरकारी करमचारी हो या अर्धसरकारी , या प्राईवेट कर्मचारी सभी के वाहनों पर पद नाम लिखने पर कोर्ट ने रोक लगा दी हैं ।

pnn24.in

Recent Posts

गाजीपुर जिलाधिकारी साहिबा..! ये तस्वीर बताती है कि चुनावो में आचार संहिता का उलंघन हो रहा है

शहनवाज़ अहमद डेस्क: गाजीपुर में चुनावी बिगुल फुक चूका है। अंसारी परिवार का गढ़ माने…

12 hours ago

बोले शरद पवार ‘पीएम मोदी लोगो के दिलो से उतरते जा रहे है, विपक्षी दलों के नेताओं को लेकर दिए गये बयानो से पीएम मोदी की छवि को ख़राब किया’

ईदुल अमीन डेस्क: महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और पूर्व केंद्रीय मंत्री शरद पवार ने कहा…

13 hours ago

दिल्ली के शास्त्री पार्क में बोले पीएम मोदी ‘जो लोग भ्रष्टाचार रोकने आये थे, वही आज हज़ारो करोड़ के घोटालो में जेल जा रहे है’

आफताब फारुकी डेस्क: दिल्ली के शास्त्री पार्क में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए…

13 hours ago