Categories: Accident

ट्रेन में चढ़ते समय फिसलने से युवक का हाथ पैर कटा हुआ रेफर

बापू नंदन मिश्र

रतनपुरा (मऊ) स्थानीय रतनपुरा कस्बा के विसुकिया मोहल्ला निवासी धनंजय चौहान 35 वर्ष पुत्र स्वर्गीय विजय शंकर चौहान ट्रेन हादसा में अपना एक हाथ और एक पाव गंवा दिया। घायल धनंजय चौहान का उपचार वाराणसी के शिवपुर स्थित एक निजी चिकित्सालय में चल रहा है।

बताया जाता है कि घायल धनंजय चौहान रतनपुरा कस्बा में चश्मा की दुकान चलाता है। वह रतनपुरा कस्बा के ही निवासी संतोष हज्जाम के मकान का लिंटर करवाने तथा अपने चश्मे का कुछ आइटम खरीदने के लिए रसड़ा गया हुआ था। काम निपटा करके रविवार की रात्रि 10:00 बजे 18191 अप उत्सर्ग एक्सप्रेस से वापस लौटने की तैयारी किया था। ट्रेन ज्योही स्टेशन पर रुकी, वह उसमें चढने का प्रयास कर रहा था, तभी उसका पांव फिसल गया, और ट्रैक के नीचे चला गया। इस बीच ट्रेन चल दी, और इस हादसे में उसका बायां पैर और बाया हाथ कट गया।

घटना के बाद तत्काल पुलिस को सूचना दी गई, और उसे एंबुलेंस पर लाद करके अस्पताल पहुंचाया गया। जहां से उसे मऊ के लिए रेफर कर दिया।  मऊ में किसी तरह से रक्त रिसाव को रोका गया ,और वहां से उसे वाराणसी के लिए रेफर कर दिया गया।

pnn24.in

Recent Posts

ड्रामा-ए-इश्क, सेक्स और फिर ब्लैकमेलिंग बनी रेशमा के खौफनाक क़त्ल की वजह, जाने कैसे आया राशिद पुलिस की पकड़ में

तारिक आज़मी डेस्क: बेशक इश्क खुबसूरत होता है। मगर इश्क अगर ड्रामा-ए-इश्क बने तो खतरनाक…

22 hours ago

गर्लफ्रेंड ने शादी से किया इंकार तो BF ने रस्सी से जकड़कर किया रेप… दोनों गालों पर लोहे की गर्म रॉड से लिखा अपना नाम AMAN

फारुख हुसैन लखीमपुर-खीरी: खीरी जनपद से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है,…

23 hours ago