Categories: Crime

बदनामी के ऐसा खौफ की पिता और सगे भाइयो ने ही कर डाली थी विवाहिता की हत्या, आलाकत्ल सहित सभी आरोपी गिरफ्तार

फारुख हुसैन

लखीमपुर खीरी ÷ जी हां कुछ ऐसा ही मामला 6 मार्च को घटी एक घटना के बाद पुलिस की तफ्तीश में सामने आया है। जिसके बाद पुलिस ने वादी पिता और उसके भाइयो को आला कत्ल बरामद करते हुए सलाखों के पीछे भेज दिया है

मामला 6 मार्च का है जब गांव के पास एक बाग में एक महिला शाहीन का शव मिला था।जिसकी गोली मारकर हत्या कर दी गयी थी कोतवाली धौरहरा इलाके में परिजनों द्वारा पड़ोसी खालिद पर हत्या का मामला दर्ज कराया गया था।पुलिस ने मामले को संदिग्ध मानते हुए जब परत दर परत विवेचना की तो कहानी कुछ और ही निकल कर सामने आ गयी।

मामले का खुलासा करते हुए अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि घटना की वजह हो रही बदनामी थी जिसमे महिला के ससुरालीजनों द्वारा पड़ोस में रहने वाले खालिद के घर रात में महिला को देख लिया था जिसके बाद महिला को ससुरालीजनों द्वारा उसके माईके भेज दिया गया था।जिससे परिजनों की बदनामी हो रही थी और यह बदनामी आगे न फैले इसी के चलते पिता और भाइयों ने मिलकर एक साजिश रची और दवाओं दिलाने के बहाने शाहीन को बुलाकर बाग में जाकर हत्या कर दी।

इतना ही नही घटना कारित करने के बाद पड़ोसी पर हत्या करने का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज करा दिया। मामले में पुलिस ने वादी पिता समेत उसके तीन भाइयों को सलाखों की पीछे भेजते हुए मामले का खुलासा कर दिया है।

pnn24.in

Recent Posts

‘इंडिया’ गठबंधन पर बोली ममता बनर्जी ‘टीएमसी “इंडिया” गठबंधन का हिस्सा बनी रहेगी’

शफी उस्मानी डेस्क: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और तृणमूल कांग्रेस की प्रमुख ममता बनर्जी ने कहा है…

15 hours ago

बोले अमित शाह ‘हमे 400 सीट चाहिए क्योकि देश में स्थिरता लाना है’

आदिल अहमद डेस्क: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने दावा किया है कि केंद्र की…

15 hours ago

नेपाल में एमडीएच के 3 और एवरेस्ट के एक मसाले की बिक्री पर लगा अस्थाई बैन

आफताब फारुकी डेस्क: नेपाल ने कुछ भारतीय ब्रांड्स के मसालों की गुणवत्ता पर सवाल उठने…

15 hours ago