Categories: UP

क्या आराम फरमा रही है पुलिस? लाक डाउन में बिहार से आये हुए लोग बेच रहे खुलेआम ताड़ी, तस्वीर है गवाह

तारिक आज़मी

बिल्थरारोड/बलिया- देश में कोरोना जैसी भयानक बीमारी से आए दिन अधिक से अधिक लोग संक्रमित हो रहे हैं तथा अपनी जान भी गवा रहे हैं। इससे निपटने के लिए सरकार द्वारा देश व्यापी लॉक डाउन लागू किया गया है। लेकिन इसके बावजूद भी सभी मेहनतो पर पानी फिर रहा है और लगातार कोरोना संक्रमितो का आकडा जिले में बढ़ता जा रहा है।

इन सबके बावजूद भी सरकारी नियमो को ताख पर रखकर बिल्थरारोड तहसील क्षेत्र स्थित  ग्राम ससना बहादुरपुर में बिहार से आये हुवे कुछ लोग खुल्लम खुल्ला ताड़ी का कारबार कर रहे है। ये लोग जो पेड़ से ताड़ी उतार कर बेच रहे हैं। कहीं पर भी जो कि वह अन्य प्रांत से आए हुए हैं। उन पर भी वही नियम लागू होना चाहिए 14 दिन कोरेंटिन रहे। लेकिन मुनाफाखोर लोगो की पैसो की भूख ही कहेगे कि गांव में ही ताड़ी की दुकान लगाई जा रही है।

इसके अलावा गाव में कोई भी लाक डाउन का पालन नहीं कर रहा है। और सामाजिक दूरी नहीं हो रही है। अर्थात यूं कहें कि सरकार द्वारा बनाए गए नियमों की खुलेआम धज्जियां उड़ाई जा रही है। लेकिन फिर भी प्रशासन इसको नज़रंदाज़ कर रही है।

pnn24.in

Recent Posts

गाजीपुर जिलाधिकारी साहिबा..! ये तस्वीर बताती है कि चुनावो में आचार संहिता का उलंघन हो रहा है

शहनवाज़ अहमद डेस्क: गाजीपुर में चुनावी बिगुल फुक चूका है। अंसारी परिवार का गढ़ माने…

3 hours ago

बोले शरद पवार ‘पीएम मोदी लोगो के दिलो से उतरते जा रहे है, विपक्षी दलों के नेताओं को लेकर दिए गये बयानो से पीएम मोदी की छवि को ख़राब किया’

ईदुल अमीन डेस्क: महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और पूर्व केंद्रीय मंत्री शरद पवार ने कहा…

3 hours ago

दिल्ली के शास्त्री पार्क में बोले पीएम मोदी ‘जो लोग भ्रष्टाचार रोकने आये थे, वही आज हज़ारो करोड़ के घोटालो में जेल जा रहे है’

आफताब फारुकी डेस्क: दिल्ली के शास्त्री पार्क में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए…

3 hours ago