Categories: Crime

कथित छेड़खानी के आरोपी तीन युवको को ग्रामीणों ने किया जमकर पिटाई, फिर सर मुंडवा कर सरेराह किया रुसवा, दोनों पक्षों से मामला हुआ दर्ज

मुकेश यादव

बलिया। गाव में आये तीन युवको को कुछ ग्रामीणों ने पकड़ कर पहले जमकर पिटाई कर डाली। इसके बाद उनका सर मुंडवाकर पुरे गाव में घुमाया। तथा पुलिस को बुला कर उसके हवाले कर डाला। युवको पर आरोप था कि उन्होंने शौच हेतु घर से निकली युवती के साथ छेड़खानी किया था। वही थाने पर भी युवको की गुहार नही सुनी गई और उनके खिलाफ कानूनी कार्यवाही करते हुवे अदालत भेज दिया गया। मगर जब घटना की सुचना युवको के परिजनों को मिली तो उन्होंने मामले में लिखित तहरीर दिया। जिसके बाद मारपीट करने वालो पर भी मुकदमा कायम हुआ और दो की गिरफ्तारी किया गया।

मामला बलिया जनपद मनियर थाना क्षेत्र का है। जहा के एक गांव में आए तीन युवकों को कुछ ग्रामीणों ने पकड़कर जमकर पीटने के बाद उनका सिर मुंडवा दिया गया। उन पर आरोप था कि उन्होंने शौच के लिए घर से निकली गांव की लड़की के साथ छेड़खानी की है। मामले की जानकारी होने पर पहुंची पुलिस ने तीनों युवकों को ग्रामीणों के कब्जे से छुड़ाया और अपने साथ थाने ले आई। बाद में लड़की के पिता की तहरीर के आधार पर तीनों युवक विकास सिंह पुत्र राजेश सिंह, राजीव प्रसाद गोंड पुत्र राजकुमार गोंड निवासी मानिकपुर एवं ननिहाल में रह रहे सुनील कुमार सिंह पुत्र कामेश्वर सिंह निवासी मानिकपुर थाना मनियर के खिलाफ केस दर्ज करते हुए गिरफ्तार कर लिया गया।

इसके बाद घटना की जानकारी युवको के परिजनों को होने के बाद में युवकों के परिजनों की तहरीर के आधार पर गांव के लोगों के खिलाफ भी केस दर्ज किया गया है, जिसमें दो लोग गिरफ्तार किए गए हैं। एक तरफ जहा मनियर थाने पर दी तहरीर में युवती के पिता ने आरोप लगाया है कि पुत्री खेत में शौच करने गई थी। उसे अकेला देखकर रोड पर दौड़ लगा रहे तीनों युवक छेड़खानी करने लगे। लड़की के शोरगुल मचाने पर गांव के लोग इकट्ठा हो गए तथा तीनों को पकड़ लिया। इसके बाद उन्हें पुलिस को सौंप दिया गया।

वही दुसरे तरफ युवकों के अभिभावकों की तरफ से दी गई तहरीर में आरोप लगाया गया है कि तीनों सुबह रोड पर दौड़ लगा रहे थे। तभी संबंधित गांव के लोगों ने अचानक उन्हें पकड़ लिया और घसीट कर गांव में ले गए। वहां उन्हें जमकर मारा-पीटा गया और बाल मुंडवा कर सरेबाजार अपमानित किया गया। इनकी तहरीर में गांव के कुछ लोगों का नाम दिया गया था, जिसके आधार पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है।

pnn24.in

Recent Posts

‘राशन लोगे सरकार से और वोट दोगे किसी और को’ यह कह कर चौकीदार को दो होम गार्डो ने बुरी तरह पीटा

एच0 भाटिया बरेली: बरेली में एक चौकाने वाला मामला सामने आया है। जहा वर्दी में…

22 hours ago

वर्दी वाली मैडम को मंच पर चढ़ कर सिंगर को चूमना पड़ा महंगा, वीडियो हुआ वायरल तो हुई सस्पेंड

तारिक़ खान डेस्क: वर्दी में एक महिला पुलिस कर्मी को मशहूर सिंगार जुबीन गर्ग को…

22 hours ago

क्या दूध पीकर घर से बाहर निकलना चाहिए या नही…?

आफताब फारुकी डेस्क: हिंदू धर्म में शुभ और अशुभ कार्य को लेकर बहुत अधिक मान्यता…

22 hours ago

“अर्ल ग्रे टी” का करे सेवन, मिलेंगे ये 5 फायदे

शिखा प्रियदर्शिनी डेस्क: आजकल गर्मी के कारण जीना बेहाल हो गया है। भीषण गर्मी की…

23 hours ago