Categories: Crime

हौसला बुलंद चोरो ने ताला तोड़कर लाखो के माल पर किया हाथ साफ़

अरविन्द यादव

(बलिया) हल्दी थाना क्षेत्र अंतर्गत रामगढ़ ढाले पर स्थित रामगढ़ सोनार टोला निवासी जवाहीर के कटारे में गुरुवार की रात चैनल का दरवाजा तोड़कर चोरों ने एक कमरे में रखा जेवरात समेत अन्य सामानों पर हाथ साफ कर दिया। सूचना पर पहुंचे चौकी प्रभारी वीरेंद्र प्रताप दुबे ने निरीक्षण करने के साथ ही मामले की जानकारी उच्चाधिकारियों को दी। इसके तत्काल बाद थानाध्यक्ष हल्दी सत्येन्द्र राय फोरेंसिक टीम के साथ पहुंचकर घटना स्थल का निरीक्षण कर जल्द ही खुलासा करने का आश्वसन दिया।

बताते चले कि रामगढ़ ढाले पर जवाहीर सोनार का कटरा है। गुरुवार की शाम दुकानदार कटरा बंद कर घर चले गए। कटरे में जवाहीर सोनार अपने सामानों को रखने के लिये कुछ कमरों को अपने प्रयोग में रखा है।गुरुवार की रात चारों ने कटरे के अंदर एक कमरे का ताला तोड़कर लाखों रुपये के गहने के साथ ही अन्य समान उठा ले गए।

शुक्रवार की सुबह करीब 7:00 बजे दुकानदार कटरे  के अंदर जलकल की टोटी से पानी भरने पहुंचा तो एक दरवाजे का ताला टूटा और फाटक खुला था। यह देख कर पीड़ित के होश उड़ गए। आनन-फानन में चोरी की सूचना रामगढ़ पुलिस चौकी व थानाध्यक्ष हल्दी को दी। फिर राजबहादुर के नेतृत्व में फॉरेंसिक  टीम घटनास्थल का बारीकी से छानबीन की। पीड़ित जवाहर सोनी ने थानाध्यक्ष सत्येंद्र कुमार राय से बनारस से डाग स्क्वायड बुलाकर जांच कराने की मांग किया। कहा कि जिले के डॉग स्क्वायड की टीम पर कोई विश्वास नहीं है।

pnn24.in

Recent Posts

गाजीपुर जिलाधिकारी साहिबा..! ये तस्वीर बताती है कि चुनावो में आचार संहिता का उलंघन हो रहा है

शहनवाज़ अहमद डेस्क: गाजीपुर में चुनावी बिगुल फुक चूका है। अंसारी परिवार का गढ़ माने…

3 hours ago

बोले शरद पवार ‘पीएम मोदी लोगो के दिलो से उतरते जा रहे है, विपक्षी दलों के नेताओं को लेकर दिए गये बयानो से पीएम मोदी की छवि को ख़राब किया’

ईदुल अमीन डेस्क: महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और पूर्व केंद्रीय मंत्री शरद पवार ने कहा…

3 hours ago

दिल्ली के शास्त्री पार्क में बोले पीएम मोदी ‘जो लोग भ्रष्टाचार रोकने आये थे, वही आज हज़ारो करोड़ के घोटालो में जेल जा रहे है’

आफताब फारुकी डेस्क: दिल्ली के शास्त्री पार्क में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए…

3 hours ago