Categories: National

सिर्फ 24 घंटे और देश में मिले 62 हज़ार 500 से अधिक नए कोरोना संक्रमण के मामले, कुल संक्रमितो की संख्या 20 लाख 27 हज़ार पार

तारिक आज़मी

नई दिल्ली:  भारत में कोरोना वायरस का कहर बढ़ता जा रहा है। इस बीच देश में कोरोना वायरस का मामला  20.27 लाख के करीब पहुच गया है। स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से आज शुक्रवार को सुबह जारी ताजा आंकड़ों के मुताबिक भारत में कोरोना वायरस संक्रमितों की संख्या 20,27,074 हो गई है।

Demo Pic

पिछले 24 घंटों में कोरोना के 62,538 नए मामले सामने आए हैं। इसके अलावा आज 886 लोगों की मौत हुई है। वहीं, देश में कोरोना से अब तक 41,585 लोगों की मौत हो चुकी है, हालांकि राहत की बात यह है कि 13,78,105 मरीज इस बीमारी को हराने में कामयाब भी हुए हैं। इसके बावजूद भी देश में अभी तक के आकड़ो के अनुसार 6.07 लाख से अधिक एक्टिव केस मौजूद है।

भारत में अब तक कुल 20.27 लाख संक्रमण के मामले सामने आने के बाद दुनिया के कोरोना संक्रमित मरीजों के फेहरिश्त में तीसरे स्थान पर है। वही पहले नम्बर पर अमेरिका और दुसरे पर ब्राजील है। रूस में 8 लाख 67 हज़ार केस है जो चौथा सबसे संक्रमित देश है। वही साउथ अफ्रीका में अब तक 5 लाख 30 हज़ार के करीब संक्रमित मिल चुके है।

pnn24.in

Recent Posts

‘राशन लोगे सरकार से और वोट दोगे किसी और को’ यह कह कर चौकीदार को दो होम गार्डो ने बुरी तरह पीटा

एच0 भाटिया बरेली: बरेली में एक चौकाने वाला मामला सामने आया है। जहा वर्दी में…

1 day ago

वर्दी वाली मैडम को मंच पर चढ़ कर सिंगर को चूमना पड़ा महंगा, वीडियो हुआ वायरल तो हुई सस्पेंड

तारिक़ खान डेस्क: वर्दी में एक महिला पुलिस कर्मी को मशहूर सिंगार जुबीन गर्ग को…

1 day ago

क्या दूध पीकर घर से बाहर निकलना चाहिए या नही…?

आफताब फारुकी डेस्क: हिंदू धर्म में शुभ और अशुभ कार्य को लेकर बहुत अधिक मान्यता…

1 day ago