Categories: Crime

सेक्स रैकेट अथवा आपत्तिजनक कृत्य – आपत्तिजनक स्थिति में मिली होटल में युवती और युवक, पुलिस जुटी तफ्तीश में

रॉबिन कपूर

फर्रुखाबाद: पुलिस नें शनिवार को शहर के  चर्चित होटल से एक युवती और युवक व  होटल मालिक सहित चार को रंगे हाथों रंगेलिया बनाते पकड़ लिया  है। फिलहाल  पुलिस उनको पकड़ कर कोतवाली मे पूँछताछ कर रही है। वही इस प्रकरण में स्थानीय पुलिस चौकी की भी भूमिका संदिग्ध दिखाई देती है, सफेदपोश कनेक्शन पर भी पुलिस जाँच कर रही है।

शहर कोतवाली क्षेत्र के लाल दरवाजा स्थित एक चर्चित होटल से लड़कियाँ निकलते हुए वीडियो कुछ दिन पहले ही वायरल हूआ था। लेकिन इस मामले पर लीपा पोती कर दिया गया। संबंधित कादरी गेट चौकी पुलिस द्वारा कोई ठोस कार्यवाही ना करने से पुलिस की साख पर सवाल खड़े होने लगे। आज मिली गोपनीय सूचना ने आधार पर शहर कोतवाल वेद प्रकाश पाण्डेय, घुमना चौकी इंचार्ज शिवशंकर तिवारी और महिला पुलिस कर्मियों के साथ होटल में दबिश दी। पूरे मामले की सूचना कादरी गेट चौकी की पुलिस को कानों कान नही दी गयी। इस दबिश के दौरान पुलिस को सफलता के आधार पर  होटल से एक युवती उसका साथी और होटल मालिक सहित चार को दबोच लिया। पुलिस उन सभी को कोतवाली ले गयी। आरोपियों से पुलिस फिलहाल पूँछताछ कर रही है।

इस दौरान शर्मनाक यह रहा रहा कि सूत्रों के अनुसार सेक्स रैकेट पकड़ने के बाद नगर के कुछ नामी सफेदपोश उन्हें बचाने के लिए सक्रिय हो गये। राजनैतिक दबाव बनने के बाद अब पुलिस क्या कार्यवाही करती है यह देखने की बात है। शहर कोतवाल वेद प्रकाश पाण्डेय नें बताया कि युवती के परिजनों को बुलाया गया है| जाँच की जा रही है| दोष सिद्ध होनें पर कार्यवाही होगी।

पहले भी रहा है ये होटल चर्चा का केंद्र

विदित है की बीते 7 नबम्वर 2011 को इसी होटल में तत्कालीन शहर कोतवाल कालूराम दोहरे व एसओजी ने दबिश दी थी। जिसमे पुलिस ने संदिग्ध हालत में तीन युवतियां व चार युवक पकड़े थे। साथ ही होटल में एक कंडोम की डिब्बी भी बरामद हुई थी। तभी से यह होटल चर्चा का विषय बना रहता है।

pnn24.in

Recent Posts

‘राशन लोगे सरकार से और वोट दोगे किसी और को’ यह कह कर चौकीदार को दो होम गार्डो ने बुरी तरह पीटा

एच0 भाटिया बरेली: बरेली में एक चौकाने वाला मामला सामने आया है। जहा वर्दी में…

6 hours ago

वर्दी वाली मैडम को मंच पर चढ़ कर सिंगर को चूमना पड़ा महंगा, वीडियो हुआ वायरल तो हुई सस्पेंड

तारिक़ खान डेस्क: वर्दी में एक महिला पुलिस कर्मी को मशहूर सिंगार जुबीन गर्ग को…

7 hours ago

क्या दूध पीकर घर से बाहर निकलना चाहिए या नही…?

आफताब फारुकी डेस्क: हिंदू धर्म में शुभ और अशुभ कार्य को लेकर बहुत अधिक मान्यता…

7 hours ago

“अर्ल ग्रे टी” का करे सेवन, मिलेंगे ये 5 फायदे

शिखा प्रियदर्शिनी डेस्क: आजकल गर्मी के कारण जीना बेहाल हो गया है। भीषण गर्मी की…

7 hours ago