Categories: Kanpur

विवेचना करने गये दरोगा के साथ दबंगों ने किया मारपीट, फाड़ी वर्दी

मो0 कुमैल

कानपुर. कानपुर देहात के सिकंदरा थाना क्षेत्र के करीम नगर ङेरा गांव में मारपीट के मामले की विवेचना करने गए रसधान चौकी इंचार्ज से आरोपी पक्ष ने अभद्रता की। विरोध करने पर हाथापाई कर वर्दी फाड़ दी। चौकी इंचार्ज व पुलिस कर्मियों को वहां से बैरंग लौटना पड़ा।

मामले में 10 नामजद व 12 अज्ञात पर मारपीट, सरकारी कार्य में बाधा डालने की रिपोर्ट दर्ज की गई है। पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। रविवार का रात रसधान चौकी प्रभारी धीरेंद्र कुमार पटेल दो पुलिस कर्मियों के साथ करीम नगर डेरा गांव में मारपीट के मामले की विवेचना से संबंधित जांच करने गए थे।

वहां पहुंचते ही आरोपी पक्ष एकत्र हो गए। वह चौकी इंचार्ज से अभद्रता करने लगे। विरोध करने पर काफी संख्या में लोग आ गए और चौकी इंचार्ज के साथ धक्कामुक्की व हाथापाई शुरू कर दी। साथ ही वर्दी फाड़ दी। चौकी इंचार्ज व दो सहयोगी पुलिस कर्मी किसी तरह से वहां से बचकर निकल गए।

चौकी इंचार्ज ने गांव के अनिल कुमार, जंटर, लाल सिंह, राजू, सुरेंद्र, धीरू, उत्तम, अनिल, रुकमा, सुनीता समेत 10 नामजद और 12 अज्ञात लोगों पर मारपीट करने, सरकारी कार्य में बाधा पहुंचाने की रिपोर्ट दर्ज कराई है। प्रभारी निरीक्षक रामबहादुर पाल ने बताया कि चौकी इंचार्ज की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज की गई है। आरोपियों की तलाश की जा रही है।

pnn24.in

Recent Posts

गाजीपुर जिलाधिकारी साहिबा..! ये तस्वीर बताती है कि चुनावो में आचार संहिता का उलंघन हो रहा है

शहनवाज़ अहमद डेस्क: गाजीपुर में चुनावी बिगुल फुक चूका है। अंसारी परिवार का गढ़ माने…

14 hours ago

बोले शरद पवार ‘पीएम मोदी लोगो के दिलो से उतरते जा रहे है, विपक्षी दलों के नेताओं को लेकर दिए गये बयानो से पीएम मोदी की छवि को ख़राब किया’

ईदुल अमीन डेस्क: महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और पूर्व केंद्रीय मंत्री शरद पवार ने कहा…

14 hours ago

दिल्ली के शास्त्री पार्क में बोले पीएम मोदी ‘जो लोग भ्रष्टाचार रोकने आये थे, वही आज हज़ारो करोड़ के घोटालो में जेल जा रहे है’

आफताब फारुकी डेस्क: दिल्ली के शास्त्री पार्क में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए…

14 hours ago