Categories: UP

मथुरा – यूथ काँग्रेस ने मशाल जुलुस निकाल किसानों के हक़ में बुलंद की आवाज़, सरकार पर साधा निशाना

रवि पाल

मथुरा। किसानों के अधिकारों के जहाँ पूरे देश भर में काँग्रेस आवाज़ बुलंद कर रही है,वहीं जनपद में किसानों के हक़ के लिए काँग्रेस के युवा कार्यकर्ताओं ने शहर होली गेट पर मशाल मार्च किया। युवक काँग्रेस जिलाध्यक्ष यतेंद मुकदम के नेतृत्व में मशाल मार्च निकाला गया। मुकदम ने कहा की मोदी सरकार ने अन्नदाता का खून चूसने का काम किया है, इस गूँगी बहरी व किसान विरोधी सरकार को अब बर्दाश्त नहीं किया जा सकता।

उन्होंने कहा कि युवक काँग्रेस ने आज लौ जला कर आगाज़ कर दिया है। और हिटलर शाही मोदी सरकार के खिलाफ जंग का आह्वान कर दिया है। जबकि सरकार ने किसानों से चुनाव के समय जो वादा किया था वह आज तक पूरा नहीं किया है और किसानों के लिए नए नए कानून बनाकर उत्पीड़न किया जा रहा है।

यतेन्द्र ने कहा कि युवक काँग्रेस मोर्चा ने आज शहर में मशाल यात्रा निकालकर सरकार को चेतावनी दी है कि वह इस अध्यादेश को वापस लें। युवा, किसान व मजदूर अब जाग रहे हैं और एकजुट हो रहे हैं। इस सरकार से और इसकी नीतियों से लोग परेशान हैं, हताश हैं, रोष में हैं और आक्रोश में भी हैं। युवक काँग्रेस किसान भाइयों की लड़ाई लड़ने को हर मोर्चे पर तैयार है।

pnn24.in

Recent Posts

अपने आशिक के साथ रहने के लिए रुपाली ने उजाड़ लिया खुद का सुहाग, पत्नी रुपाली ने पति गणेश के पैसो से सुपारी देकर करवाया गणेश का क़त्ल

आफताब फारुकी डेस्क: महाराष्ट्र में एक दिल दहला देने वाली घटना ने इंसानियत को झकझोर…

15 hours ago

बोले फारुख अब्दुल्लाह ‘जब मुल्क आज़ाद हुआ तो गांधी थे, हम गांधी के हिन्दुस्तान में शामिल हुवे, मोदी के हिंदुस्तान में नही

निसार शाहीन शाह डेस्क: जम्मू और कश्मीर नेशनल कॉन्फ्रेंस के प्रमुख फ़ारूक़ अब्दुल्लाह ने धर्म…

15 hours ago

हरियाणा: तीन निर्दल विधायको के समर्थन वापसी के बाद पढ़े कितने खतरे में है वहाँ भाजपा सरकार

ईदुल अमीन डेस्क: हरियाणा में बीजेपी सरकार को समर्थन देने वाले तीन निर्दलीय विधायकों ने…

15 hours ago

नेतन्याहू को अपने ही मुल्क में फिर से करना पड़ रहा है विरोध का सामना, प्रदर्शनों का जारी है सिलसिला

मो0 कुमेल डेस्क: इसराइल के पीएम बिन्यामिन नेतन्याहू को अपने ही मुल्क में एक बार…

15 hours ago