Categories: Crime

शर्मनाक – शादी हेतु लड़की दिखाने के बहाने ले जाकर युवक से किया कुकर्म

तारिक खान

जौनपुर. उत्तर प्रदेश के जौनपुर में एक अचंभित करने वाली घटना एक सप्ताह पहले सामने आई जब एक कुवारे युवक को शादी हेतु लड़की दिखाने के बहाने उसके एक परिचित ने ले जाकर उसका दुष्कर्म किया. घटना तब प्रकाश में आई जब दुष्कर्म करने वाले व्यक्ति ने उस युवक के साथ दुबारा दुष्कर्म करने की कोशिश किया.

मामला जनपद के सुरेरी क्षेत्र का है. जहा शादी के लिए लड़की दिखाने के बहाने युवक को घर से ले जाकर कुकर्म किया गया। घटना एक सप्ताह पुरानी है। आरोपी ने जब दोबारा हरकत करने की कोशिश किया तो पीड़ित ने थाने में गुहार लगाई है। पुलिस छानबीन में जुटी है।

दुष्कर्म पीड़ित बीते शुक्रवार को परिजनों के साथ पंहुचा और पुलिस को तहरीर देकर गांव के ही दूसरे वर्ग के युवक पर आरोप लगाया है। पीड़ित का कहना है कि पांच दिन पूर्व शादी के लिए लड़की दिखाने का हवाला देकर आरोपी उसे घर से बुलाकर ले गया। कुछ दूर जाने के बाद सुनसान स्थान पर आरोपी ने उसके साथ कुकर्म किया। धमकी दी कि अगर किसी को घटना के बारे में बताया तो जान से मार देंगे। बृहस्पतिवार की शाम आरोपी ने दोबारा कुकर्म का प्रयास किया तो पीड़ित ने परिजनों को घटना की जानकारी दी। इस बाबत एसओ सुरेरी मुन्ना राम ने बताया कि तहरीर मिली है। घटना की जांच की जा रही है। जांच के आधार पर केस दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

pnn24.in

Recent Posts

दिल्ली के शास्त्री पार्क में बोले पीएम मोदी ‘जो लोग भ्रष्टाचार रोकने आये थे, वही आज हज़ारो करोड़ के घोटालो में जेल जा रहे है’

आफताब फारुकी डेस्क: दिल्ली के शास्त्री पार्क में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए…

2 mins ago