Categories: UP

मधुबन – कृषि कानून को वापस लेने की मांग को लेकर समाजवादी पार्टी के नेता व कार्यकर्ताओं ने केंद्र सरकार के खिलाफ जमकर किया नारेबाजी

मुकेश यादव

मधुबन (मऊ): मधुबन तहसील क्षेत्र के बहादुरपुर फिल्ड से लेकर मर्यदपुर लखनौर मोड़ तक किसान कानून को लेकर किसानों के समर्थन में पैदल किसान यात्रा निकाल। इस दौरान केंद्र सरकार के खिलाफ जम के नारेबाजी करते हुवे कृषि कानून को वापस लेने की मांग की।

बुधवार की दोपहर में समाजवादी पार्टी के युवा नेता और ब्लाक प्रमुख प्रतिनिधि चन्द्र मडी यादव, गुड्डू के नेतृत्व में किसानों के समर्थन में किसान संदेश यात्रा रैली पैदल निकाली गई इस दौरान उन्होंने कहा कि किसान विरोधी बिल के विरोध में राष्ट्र अध्यक्ष अखिलेश यादव के निर्देशन पर हम लोगो द्वारा किसानों के समर्थन में रैली निकाल कर किसानों को जागरूक किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि यह बिल विरोधी बिल है इस बिल के माध्यम से सरकार कृषि क्षेत्र में पूंजीपतियों की खगादारी करने का प्रावधान किया गया है।

वहीं पूर्व कॉपरेटिव बैंक के चेयरमैन दूध नाथ यादव ने कहा कि कृषि कानून बिल किसानों के विरूद्ध है। उहोंने मांग किया की किसानों के फसलों एवं धान की समर्थन मूल्य पर खरीदा जाए और बिचवलियो को हटाया जाए। उन्होंने मांग किया की अगर सरकार जब तक कानून वापस नहीं लेती है तब तक आंदोलन चालू रहेगा। इस मौके पे पूर्व जिला पंचायत सदस्य रमायन यादव, ओमप्रकाश सर्चपंच, उधभान यादव, प्रेमचंद्र राजभर, लालू तिवारी, कुनू उस्मानी, अजित यादव रामू चौहान फारूक अहमद यादि लोग मौजूद रहे।

pnn24.in

Recent Posts

‘राशन लोगे सरकार से और वोट दोगे किसी और को’ यह कह कर चौकीदार को दो होम गार्डो ने बुरी तरह पीटा

एच0 भाटिया बरेली: बरेली में एक चौकाने वाला मामला सामने आया है। जहा वर्दी में…

1 day ago

वर्दी वाली मैडम को मंच पर चढ़ कर सिंगर को चूमना पड़ा महंगा, वीडियो हुआ वायरल तो हुई सस्पेंड

तारिक़ खान डेस्क: वर्दी में एक महिला पुलिस कर्मी को मशहूर सिंगार जुबीन गर्ग को…

1 day ago

क्या दूध पीकर घर से बाहर निकलना चाहिए या नही…?

आफताब फारुकी डेस्क: हिंदू धर्म में शुभ और अशुभ कार्य को लेकर बहुत अधिक मान्यता…

1 day ago