Categories: Crime

दस बीस पुडिया नही बल्कि दो करोड़ की अफीम के साथ एक तस्कर गिरफ्तार

रॉबिन कपूर

फर्रुखाबाद : शहर कोतवाली पुलिस ने बरेली जा रहे एक ट्रक से अनुमानित दो करोड़ रूपये की कीमती 13 किलो अफीम बरामद करके एक अर्न्तजनपदीय अफीम तस्कर को गिरफ्तार किया।

पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार मीणा ने आज मंगलवार को यह जानकारी दी। उन्होने बताया कि फर्रूखाबाद जिले में मादक पदार्थों एवं अपराधियों की धर पकड़ के लिये चलाये जा रहे विशेष अभियान के दौरान मुखबिर से शहर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक वेद प्रकाश पाण्डेय को मिली सूचना पर आज मंगलवार को प्रातः सदर कोतवाली क्षेत्र के कादरीगेट चांदपुर के मध्य इटावा की ओर से बरेली जा रहे। एक ट्रक की घेराबंदी करके चेकिंग की गई। तो इस ट्रक में अवैध 13 किलो अफीम बरामद हुई।

उन्होने बताया कि बरेली जिले के थाना शाही ग्राम रम्पुरा का निवासी ट्रक चालक दिनेश कुमार राजपूत उम्र करीब 29 वर्ष इटावा की ओर से एक ट्रक में दो करोड़ रूपये की अनुमानित कीमत वाली 13 किलो अवैध अफीम बरेली ले जा रहा था। इस अफीम की सप्लाई उत्तराखण्ड के जनपद नैनिताल थाना लालकुआं के मोहल्ला घोड़ानाली संजय नगर निवासी डालचंद्र उर्फ मनोज तथा बरेली जनपद के थाना विसारतगंज के ग्राम पसतौरा निवासी भगवानदास ने झारखण्ड के रांची जिले से मंगवाई थी। जिसे पंजाब, चण्डीगढ़ आदि शहरों में महंगो दामों पर बेचने का गोरखधंधा होता था। पुलिस अधीक्षक श्री मीणा ने अच्छा कार्य करने वाली पुलिस टीम को 20 हजार रूपये का पुरस्कार देने की घोषणा की।

pnn24.in

Recent Posts

चुनाव आयोग से मुलाकात कर ‘आप’ नेताओं ने दर्ज करवाया आपत्ति, कहा ‘चुनाव आयोग कार्यवाही नही कर रहा है’

मो0 कुमेल डेस्क: आम आदमी पार्टी के नेता और दिल्ली सरकार में मंत्री सौरभ भारद्वाज…

21 hours ago

महाराष्ट्र में बोले पीएम मोदी ‘कांग्रेस डोजियर भेजती थी, हम घर में घुस कर मारते है’

अनुराग पाण्डेय डेस्क: महाराष्ट्र के लातूर में मंगलवार को एक चुनावी रैली को संबोधित करते…

1 day ago

अमेरिका ने माना ‘इसराइली सेना ने किया मानवाधिकार का उलंघन’

ईदूल अमीन डेस्क: अमेरिका के विदेश मंत्रालय ने पाया है कि इसराइली सेना की पांच…

1 day ago