Categories: UP

बहाने से घर बुलाकर महिला से दुष्कर्म का प्रयास करना पड़ा सभासद को भारी, जमकर हुई चप्पलो से पिटाई, वीडियो हुआ वायरल

करिश्मा अग्रवाल

बिजनौर। बिजनौर में एक सभासद द्वारा महिला को घर पर बहाने से बुलाकर उसके साथ छेड़खानी करना और दुष्कर्म का प्रयास करना भारी पड़ गया। महिला ने सभासद की सार्वजनिक रूप से चप्पलो से जमकर पिटाई कर दिया। इस दौरान किसी ने इस घटना का वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। घटना बिजनौर के किरतपुर थाना क्षेत्र की बताई जा रही है।

घटना के सम्बन्ध में मिली जानकारी के अनुसार शुक्रवार को मोहल्ला हलवाइन निवासी चौधरी अरशद ने एक महिला को अकेले घर पर बुलाया और दुष्कर्म के इरादे से महिला से छेड़छाड़ शुरू कर दी। महिला ने विरोध किया तो अरशद ने उसे बुरी नीयत से दबोच लिया। महिला किसी तरह वहां से जान बचाकर भागी और उसने शोर मचा दिया। महिला के शोर मचाने पर वहां लोगों की भीड़ जमा हो गई। इसके बाद महिला ने सभासद की सरेआम चप्पलों से पिटाई शुरू कर दी।

इस चप्पल वार का किसी ने भीड़ में वीडियो बना लिया और उसको सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। इसी दौरान घटना की सुचना किसी ने स्थानीय पुलिस को दिया और मौके पर पहुची पुलिस ने किसी प्रकार सभासद को बचाया। मगर तब तक चप्पलो के वार से सभासद चौधरी अरशद बेहाल हो चुके थे। पुलिस ने चौधरी अरशद को हिरासत में ले लिया। पुलिस ने आरोपी सभासद का चालान कर दिया है।

pnn24.in

Recent Posts

‘इंडिया’ गठबंधन पर बोली ममता बनर्जी ‘टीएमसी “इंडिया” गठबंधन का हिस्सा बनी रहेगी’

शफी उस्मानी डेस्क: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और तृणमूल कांग्रेस की प्रमुख ममता बनर्जी ने कहा है…

16 hours ago

बोले अमित शाह ‘हमे 400 सीट चाहिए क्योकि देश में स्थिरता लाना है’

आदिल अहमद डेस्क: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने दावा किया है कि केंद्र की…

16 hours ago

नेपाल में एमडीएच के 3 और एवरेस्ट के एक मसाले की बिक्री पर लगा अस्थाई बैन

आफताब फारुकी डेस्क: नेपाल ने कुछ भारतीय ब्रांड्स के मसालों की गुणवत्ता पर सवाल उठने…

16 hours ago