Categories: UP

वाराणसी – अखिलेश यादव के जन्मदिन की पूर्व संध्या पर आदिल खान के नेतृत्व में सपाइयो ने बाटा गरीबो को खाना

ईदुल अमीन

वाराणसी। समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव के जन्मदिन की पूर्व संध्या पर आज समाजवादी पार्टी के प्रदेश सचिव आदिल खान के नेतृत्व में समाजवादियो ने गरीब लोगो के बीच खाना और कपडे का वितरण किया गया। इस दरमियान जहा किसी ने हाथ उठा कर दुआ दिया तो कही किसी गरीब ने सर पर हाथ रखकर इश्वर से इन युवको के लम्बी आयु की कामना किया।

पूर्व घोषित कार्यक्रमों के अनुसार आज देर रात दालमंडी निवासी और समाजवादी पार्टी की प्रदेश कमेटी के पदाधिकारी आदिल खान और वरिष्ठ समाजवादी नेता हैदर गुड्डू सहित समाजवादी साथियों के साथ आज सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव के जन्मदिन की पूर्व संध्या पर गरीबो को अनाज तकसीम किया। कार्यक्रम के दरमियान कुल 151 गरीबो को खाने की पैकेट भी प्रदान क्या गया। इस मौके पर खाना और राशन पा रहे गरीब समाजवादियो को दुआए भी देकर जा रहे है।

कार्यक्रम में समाजवादी पार्टी के लगभग 40-50 कार्यकर्ता और नेता उपस्थित थे। इस दरमियान चौक से लेकर दशाश्वमेघ घाट तक जाकर गरीबो हेतु यह पुनीत कार्य किया गया। इस मौके पर हमसे बात करते हुवे सपा नेता आदिल खान ने कहा कि उत्तर प्रदेश सरकार हर एक वायदे से हट चुकी है। वही उत्तर प्रदेश में आने वाले चुनाव मे समाजवादियो के तरफ जिस प्रकार से आम जनता आस लगाये बैठी है वह इस बात का स्पष्ट उदहारण है कि “2022 में समाजवादी सरकार देंगे,

pnn24.in

Recent Posts

‘इंडिया’ गठबंधन पर बोली ममता बनर्जी ‘टीएमसी “इंडिया” गठबंधन का हिस्सा बनी रहेगी’

शफी उस्मानी डेस्क: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और तृणमूल कांग्रेस की प्रमुख ममता बनर्जी ने कहा है…

15 hours ago

बोले अमित शाह ‘हमे 400 सीट चाहिए क्योकि देश में स्थिरता लाना है’

आदिल अहमद डेस्क: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने दावा किया है कि केंद्र की…

15 hours ago

नेपाल में एमडीएच के 3 और एवरेस्ट के एक मसाले की बिक्री पर लगा अस्थाई बैन

आफताब फारुकी डेस्क: नेपाल ने कुछ भारतीय ब्रांड्स के मसालों की गुणवत्ता पर सवाल उठने…

15 hours ago