National

सुप्रीम कोर्ट के सामने महिला और पुरुष ने लगाया खुद को आग, इलाज हेतु आरएमएल अस्पताल में किया गया भर्ती, ये वजह आई सामने आग लगाने की

तारिक खान

नई दिल्ली: सुप्रीम कोर्ट की इमारत के बाहर सोमवार को एक हैरतअंगेज घटना सामने आई, जब एक महिला और एक पुरुष ने खुद को आग लगा ली है। दोनों को आग की लपटों में घिरता देख वहां हड़कंप मच गया। वहां मौजूद स्टॉफ और आम जनता ने मदद कर आग बुझाई और दोनों को इलाज के लिए राम मनोहर लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हालांकि समय रहते दोनों घायलों को मदद पहुंच गई। अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है।

घटना के मुताबिक, सुप्रीम कोर्ट के बाहर अचानक ही पुरुष और महिला के आग लगाने की घटना से सब चीखने चिल्लाने लगे। कुछ लोग युवक की और दौड़े और उसे एक जगह बैठाकर उसके जले कपड़े हटाए और कंबल ओढ़ाया। वहीं कुछ लोग महिला की ओर भागे और उसे भी गंभीर रूप से जलने से बचाया। आग बुझाने के बाद दोनों बदहवास हालत में थे। पुलिसकर्मी और स्टाफ ने तुरंत ही उन्हें चादर ओढ़ाकर अस्पताल पहुंचाया।

आग लगाने वाली युवती की उम्र 30 वर्ष और युवक की उम्र 35 साल बताया जा रहा है. दोनों युवक या युवती की पहचान अभी जाहिर नहीं की गई है। वही अपुष्ट सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार आग लागने वाली महिला का सम्बन्ध सांसद अतुल राय केस से है। मगर इस समाचार की पुष्टि नही हुई है। खबरों के मुताबिक दोनों युवक-युवती सुप्रीम कोर्ट के गेट नंबर डी से अंदर घुसने की कोशिश कर रहे थे लेकिन उनके पास आईडी न होने के कारण सुरक्षाकर्मियों ने उन्‍हें रोक दिया था। इसके बाद ही दोनों ने खुद को आग लगा ली।

pnn24.in

Recent Posts

‘राशन लोगे सरकार से और वोट दोगे किसी और को’ यह कह कर चौकीदार को दो होम गार्डो ने बुरी तरह पीटा

एच0 भाटिया बरेली: बरेली में एक चौकाने वाला मामला सामने आया है। जहा वर्दी में…

9 hours ago

वर्दी वाली मैडम को मंच पर चढ़ कर सिंगर को चूमना पड़ा महंगा, वीडियो हुआ वायरल तो हुई सस्पेंड

तारिक़ खान डेस्क: वर्दी में एक महिला पुलिस कर्मी को मशहूर सिंगार जुबीन गर्ग को…

9 hours ago

क्या दूध पीकर घर से बाहर निकलना चाहिए या नही…?

आफताब फारुकी डेस्क: हिंदू धर्म में शुभ और अशुभ कार्य को लेकर बहुत अधिक मान्यता…

10 hours ago

“अर्ल ग्रे टी” का करे सेवन, मिलेंगे ये 5 फायदे

शिखा प्रियदर्शिनी डेस्क: आजकल गर्मी के कारण जीना बेहाल हो गया है। भीषण गर्मी की…

10 hours ago