Crime

राजस्व अभिलेखों में कूट रचित कार्य करने वालो पर धोखा धड़ी का मुकदमा दर्ज

शाहीन बनारसी/ मो0 सलीम

वाराणसी: वाराणसी के लोहता थाना क्षेत्र में आज एक संपत्ति पर कूटरचित दस्तावेज़ तैयार कर बेचने और खरीदने का प्रयास करने वाले आधा दर्जन लोगो के खिलाफ धोखाधडी सहित गंभीर धाराओं में शिकायतकर्ता की शिकायत पर मुकदमा दर्ज हुआ है। पुलिस ने मामले में तफ्तीश जारी कर दिया है। मुकदमा दर्ज होने के बाद आरोपियों के फरार हो जाने की चर्चा हो रही है।

मिल रहे समाचारों के अनुसार स्थानीय थाना क्षेत्र के छितौनी ग्राम पंचायत में वादी मोहम्मद इश्तियाक की पुस्तैनी आराजी नम्बर 218/क को 218/1 व 218 घ को 218/ 2 है, वादी मोहम्मद इश्तियाक ने बताया कि हमारी पुस्तैनी आराजी नम्बर 218 में कई बटे लगे है। जिसमे कुछ जमीन अनुसूचित जाति की भी है। कोटवा निवासी रहमान ने बिना किसी सक्षम अधिकारी के आदेश के रजिस्ट्री करवाया और 218 बटे में कूट रचित छेड़छाड़ किया। वादी जब अपनी जमीन पर निर्माण करना चाहा तो नीलेश रवीश सिंह ने भद्दी भद्दी गालियां देते हुए वादी की जमीन पर जबरन दबंगई करते हुये ऐलानिया धमकी दिया है।

 इसके उपरान्त इश्तियाक की तहरीर पर राजस्व अभिलेखों में कूट रचित व छेड़छाड़ करने करने वालो के खिलाफ लोहता पुलिस ने कोटवा निवासी अहमद अली, कलीम, रहमान, जुलेखा बीबी, यासीन व सट्टा इकरारनामा कराने वाले छितौनी निवासी नीलेश रवीश सिंह पुत्र रवीश सिंह पर धारा  419/420/467/468/471/504/506 के तहत मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

pnn24.in

Recent Posts

‘राशन लोगे सरकार से और वोट दोगे किसी और को’ यह कह कर चौकीदार को दो होम गार्डो ने बुरी तरह पीटा

एच0 भाटिया बरेली: बरेली में एक चौकाने वाला मामला सामने आया है। जहा वर्दी में…

22 hours ago

वर्दी वाली मैडम को मंच पर चढ़ कर सिंगर को चूमना पड़ा महंगा, वीडियो हुआ वायरल तो हुई सस्पेंड

तारिक़ खान डेस्क: वर्दी में एक महिला पुलिस कर्मी को मशहूर सिंगार जुबीन गर्ग को…

22 hours ago

क्या दूध पीकर घर से बाहर निकलना चाहिए या नही…?

आफताब फारुकी डेस्क: हिंदू धर्म में शुभ और अशुभ कार्य को लेकर बहुत अधिक मान्यता…

22 hours ago

“अर्ल ग्रे टी” का करे सेवन, मिलेंगे ये 5 फायदे

शिखा प्रियदर्शिनी डेस्क: आजकल गर्मी के कारण जीना बेहाल हो गया है। भीषण गर्मी की…

23 hours ago