Crime

7 साल की मासूम से सामूहिक दुष्कर्म, पुलिस ने लिया दोनों आरोपियों को हिरासत में

विद्या भूषण मिश्र

बलिया। भीमपुरा थाना क्षेत्र के एक गांव में 7 साल की बालिका से दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है। पीडिता और आरोपी दोनों का घर आसपास है साथ ही दोनों आरोपी सगे भाई है। परिजनों की माने तो दुष्कर्म के बाद तबियत खराब होने पर उसे मऊ स्थित अस्पताल में इलाज कराने पहुँचे तो डॉक्टरों से बच्ची के साथ दुष्कर्म की जानकारी दिया। जिसके बाद बुधवार की शाम को भीमपुरा पुलिस से परिजनों ने शिकायत किया। परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने दोनो आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ जारी कर दिया है। मामले की जानकारी होने पर देर शाम पुलिस अधीक्षक भी मौके पर पहुँच और घटना के सम्बन्ध में जानकारी हासिल किया।

घटना के सम्बन्ध में बताया जाता कि क्षेत्र के एक गांव में 7 साल की बालिका के साथ दो युवकों ने तीन दिन पहले दुष्कर्म किया था। दुष्कर्म आरोपी दोनों युवक सगे भाई है। बच्ची ने इस बात को अपने परिजनों से छुपाया, लेकिन बच्ची को हो रही परेशानियों को देखने के  बाद परिजन उसे इलाज के लिए मऊ ले गए। जहां चिकित्सकों के बताने पर परिजनों को पता चला कि उसके साथ दुष्कर्म हुआ है। दुष्कर्म की जानकारी होने पर परिजनों के होश उड गए। उन्होंने बच्ची से इस सम्बन्ध में बात किया।

बताया जाता है कि शुरू में बच्ची ने डर के कारण इंकार किया मगर जब सख्ती के साथ उससे पूछताछ की गयी तो उसने पड़ोस के युवक की करतूत बतायी। अस्पताल से आने के बाद परिजनों ने किशोर के परिजनों से इसकी शिकायत की तो वह पुलिस के पास न जाने की दुहाई करते हुए दवा इलाज के लिए तैयार हुए। लेकिन उनके मुकरने के बाद परिजनों ने दुष्कर्म की शिकायत पुलिस से किया। जिसके बाद पुलिस हरकत में आ गयी और आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। मामले की जानकारी होते ही पुलिस अधीक्षक राजकरन नैय्यर भी पीड़ित के गांव पहुचे और मामले की जानकारी हासिल किया।

pnn24.in

Recent Posts

गर्भवती महिला के बलात्कार और हत्या मामले में आरोपी जगराम मीणा के घर को लगाया भीड़ ने आग, आग लगाने वाली भीड़ के ही 8 लोग उन शोलो में झुलसे

शफी उस्मानी डेस्क: राजस्थान के दौसा जिले में रेप के बाद प्रेग्नेंट महिला की हत्या…

19 mins ago

अरविन्द केजरीवाल की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट ने कहा ‘लोकसभा चुनावो के मद्देनज़र अंतरिम ज़मानत याचिका पर विचार कर सकते है’

आफताब फारुकी डेस्क: कथित भ्रष्टाचार के मामले में दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद मुख्यमंत्री…

2 hours ago