Health

कोरोना वैक्सीन लगवाने के लिए आम जनो को डॉ0 तनवीर और उनकी टीम ने दिया प्रेरणा

उमेश गुप्ता

बिल्थरारोड(बलिया)। सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पर क्षेत्र के विभिन्न गांव से पधारे ग्रामीणों को सीएचसी प्रभारी डा तनवीर आजम व अन्य अस्पताल में कर्मचारियों ने कोरोना के प्रति जागरूक करते हुए वैक्सीन लगवाने के लिए प्रेरित किया।

शुक्रवार को उभांव थाना क्षेत्र के गांव से लेकर के कस्बे तक अस्पताल कर्मचारी घूम-घूम कर वैक्सीन लगाने के लिए लोगो को प्रेरित किया। सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पर क्षेत्र  के अवाये, बिठुआ, बाँसपार, कुंडईल नियामत अली आदि गांव से आए ग्रामीणों को सीएचसी प्रभारी तनवीर आज़म व स्टाफ नर्स ने कोरोना के प्रति जागरूक किया। अधीक्षक आजम ने कहा कि बिना मास्क के घरों से बाहर न निकलें, दो गज की दूरी का ध्यान रखते हुए सरकार द्वारा जारी गाइड लाइन का पालन करें।

इसी के साथ साथ वैक्सीन लगवाने से डर रहे ग्रामीणों को समझाया गया कि आगामी संभावित कोरोना की तीसरी लहर से बचने के लिए हम सभी को कोरोनारोधी वैक्सीन लगवाना बहुत जरूरी है और हम सभी को मिलजुल कर एक दूसरे को प्रेरित करना आवश्यक है। इस मौके पर सुनील यादव, आनंद कुमार ,प्रमोद कुमार, सुमित कुमार, अखिलेश अश्वनी, सत्यम, ज्योति कुमार, आकाश कुमार मौजूद रहे।

pnn24.in

Recent Posts

गाजीपुर जिलाधिकारी साहिबा..! ये तस्वीर बताती है कि चुनावो में आचार संहिता का उलंघन हो रहा है

शहनवाज़ अहमद डेस्क: गाजीपुर में चुनावी बिगुल फुक चूका है। अंसारी परिवार का गढ़ माने…

4 hours ago

बोले शरद पवार ‘पीएम मोदी लोगो के दिलो से उतरते जा रहे है, विपक्षी दलों के नेताओं को लेकर दिए गये बयानो से पीएम मोदी की छवि को ख़राब किया’

ईदुल अमीन डेस्क: महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और पूर्व केंद्रीय मंत्री शरद पवार ने कहा…

4 hours ago

दिल्ली के शास्त्री पार्क में बोले पीएम मोदी ‘जो लोग भ्रष्टाचार रोकने आये थे, वही आज हज़ारो करोड़ के घोटालो में जेल जा रहे है’

आफताब फारुकी डेस्क: दिल्ली के शास्त्री पार्क में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए…

4 hours ago