Categories: UP

ससना बहादुरपुर : हुई खेल के मैदान और काली मंदिर के ज़मीन की पैमाईश, साबित हुआ कि कर रखा है लोगो ने अतिक्रमण

प्रमोद कुमार

बेल्थरा रोड (बलिया) स्थानीय तहसील क्षेत्र के ग्राम सभा ससनाबहादुरपुर के ग्राम प्रधान बलदेव यादव ने अपने ही ग्राम सभा में काली मंदिर व खेल कि जमीन पर हुए अवैध कब्जा को खाली कराने के लिए मुख्य तहसील दिवस व मुख्यमंत्री पोटल पर शिकायत किये थे। जिसको राजस्व विभाग ने संज्ञान लेते हुए। मंगलवार के दिन लेखपाल महातम राम व अलोक पाण्डेय व रामशीष राम ने काली मंदिर व खेल के मैदान की जमीन का पैमाइश करने के लिए पहुंचे।

इस बात कि सूचना ग्रामीणो में आग की तरह फैल गई वही ग्रामीण लोगों ने हुए काली मंदिर व खेल कि जमीन पर अवैध कब्जा को देखने के लिए सैकड़ो की संख्या में पहुंच गए वही लेखपालों ने ग्रामीण लोगों के सहयोग से काली मंदिर व खेल कि जमीन पैमाइश करने के बाद  बताया कि काली मंदिर के जमीन पर तीन पक्का निर्माण हुआ  है। वही खेल कि जमीन पर भी अवैध कब्जा देखने को मिल रहा है। जिसकी रिपोर्ट उच्चाधिकारीयो को दे दिया जायेगा। वही स्थानीय लोगों का कहना है कि अगर मंदिर व खेल कि जमीन पर पक्का निर्माण किया गया है। वह सही नहीं है।

इस अवसर पर प्रधानप्रतिनिधि रमाशंकर यादव उर्फ बाउल यादव, मिठ्ठू सिंह, राजन मद्देशिया, शैलेश कुशवाहा, अमरनाथ सिंह उर्फ बबलू, सुनील, जयकरण, गोलू गुप्ता, धनजी तुरहा, जितेंद्र मद्देशिया, आदि सैकड़ों की संख्या में लोग उपस्थित रहे।

pnn24.in

Recent Posts

ड्रामा-ए-इश्क, सेक्स और फिर ब्लैकमेलिंग बनी रेशमा के खौफनाक क़त्ल की वजह, जाने कैसे आया राशिद पुलिस की पकड़ में

तारिक आज़मी डेस्क: बेशक इश्क खुबसूरत होता है। मगर इश्क अगर ड्रामा-ए-इश्क बने तो खतरनाक…

20 hours ago

गर्लफ्रेंड ने शादी से किया इंकार तो BF ने रस्सी से जकड़कर किया रेप… दोनों गालों पर लोहे की गर्म रॉड से लिखा अपना नाम AMAN

फारुख हुसैन लखीमपुर-खीरी: खीरी जनपद से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है,…

20 hours ago