Others States

देखे रफ़्तार के कहर का वीडियो : तेज़ रफ़्तार वाली ऑडी कार घुसी झोपड़ियो में, 1 की मौत 8 घायल

तारिक़ खान

जोधपुर। राजस्थान के जोधपुर में रफ़्तार का कहर कुछ इस तरीके से नाज़िल हुआ कि 1 की मौत हो गई और 8 लोग गंभीर रूप से घायल हो गये। घटना 1 ऑडी कार से हुई। अनियंत्रित हुई ऑडी कार एक स्कूटी सवार लड़की को पीछे से ज़ोरदार धक्का मारते हुए सडक किनारे बनी झुग्गी झोपड़ियो में घुस गई। इस घटना में 1 कि मौत हो गई और 8 अन्य घायल हो गए। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

घटना के सम्बन्ध में मिली जानकारी के अनुसार, एक तेज़ रफ़्तार ऑडी कार ने सड़क पर जा रही एक स्कूटी सवार लड़की को पीछे से आकर जोरदार टक्कर मारी। टक्कर इतनी ज़ोरदार थी कि स्कूटी स्वर लड़की कई फीट हवा में उछल कर सड़क पर जा गिरी, जिससे वह गम्भीर रूप से घायल हो गई। इस टक्कर के बाद रफ़्तार का कहर बरपाती ऑडी कार सड़क किनारे बनी झुग्गी झोपड़ियो में घुस गई, जिससे 8 लोग गम्भीर रूप से घायल हो गए और 1 की मौत हो गई।

प्रदेश सरकार ने घटना में घायल और मृतको को तत्काल मुवावज़े का ऐलान किया है। सभी घायलों का इलाज जोधपुर के एक अस्पताल में चल रहा है। ऑडी कार चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है। चालक की पहचान नंदनवन ग्रीन इलाके के निवासी अमित नागर(50) के रूप में हुई है। घटना की सुचना पाते ही मौके पर पुलिस पहुँच गई और क्षेत्रीय नागरिको की मदद से घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

घटना जोधपुर के चौपासिनी हाउसिंग बोर्ड थाना क्षेत्र के एम्स रोड पर हुई है। घटना के सम्बन्ध में अपना बयान जारी करते हुए राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा है कि गह्तना दुर्भाग्यपूर्ण है और हमारी प्राथमिकता घायलों का समुचित इलाज करवा करवाना है।

pnn24.in

Recent Posts

वाराणसी: जैतपुरा थाना क्षेत्र स्थित बकरियाकुंड में युवक की पीट-पीट कर निर्मम हत्या, पुलिस जुटी जाँच में

तारिक़ आज़मी वाराणसी: वाराणसी के जैतपुरा थाना क्षेत्र स्थित बकरियाकुंड इलाके में एक युवक की…

17 hours ago

आज़ाद अधिकार सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमिताभ ठाकुर ने किया नरेंद्र मोदी के शपथपत्र में भ्रामक सूचना के आधार पर पर्चा निरस्त की मांग

अनुराग पाण्डेय वाराणसी: आजाद अधिकार सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमिताभ ठाकुर ने वाराणसी लोकसभा क्षेत्र…

18 hours ago

बोले इंडिया गठबंधन प्रत्याशी अजय राय ‘बनारस वालो को 10 साल में सिर्फ झुनझुना मिला है’

शफी उस्मानी वाराणसी: उत्तर प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष और इंडिया गठबंधन के उम्मीदवार अजय राय…

19 hours ago

वाराणसी: गंगा स्नान के दौरान डूबने से 3 युवकों की हुई मौत, घर मे पसरा मातम

ईदुल अमीन   वाराणसी: आज वाराणसी के घाट पर उस वक्त हड़कम्प मच गया जब…

19 hours ago