Crime

वाराणसी पुलिस कमिश्नर ए सतीश गणेश की चेतगंज पुलिस ने अहल-ए-सुबह 750 ग्राम गांजे के साथ धर दबोचा इस्लाम को

ए0 जावेद

वाराणसी। वाराणसी पुलिस कमिश्नरेट द्वारा नशे के काले कारोबार पर अंकुश लगाने की मुहीम को आज बड़ी सफलता उस समय हाथ लगी है, जब अवैध गांजा लेकर बेचने जा रहे इस्लाम नामक युवक को चेतगंज पुलिस ने अहल-ए-सुबह गिरफ्तार कर उसके पास से 750 ग्राम अवैध गांजा बरामद किया है। गिरफ्तार अभियुक्त को चेतगंज पुलिस ने आज पकडे गए माल सहित अदालत में पेश किया। जहा से अदालत ने उसको न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया।

गिरफ्तारी और बरामदगी के सम्बन्ध में मिली जानकारी के अनुसार, चेतगंज पुलिस को सुचना मिली कि एक युवक दालमंडी से कालीमहल की तरफ नशीला प्रदार्थ लेकर जाता है। सुचना पर विश्वास करके चेतगंज इंस्पेक्टर परमहंस गुप्त ने एसआई रामसागर गुप्ता के नेतृत्व में का0 ब्रिजेश राय, संग्राम यादव, राजकुमार की टीम का गठन कर मामले में आवश्यक कार्यवाही करने का निर्देश दिया। अपने अधिकारी के निर्देश पर एसआई रामसागर अपनी टीम के साथ गढ़वा मठ के पास अहल-ए-सुबह पहुंचे। इसी दरमियान सामने से आता एक युवक पुलिस को देख कर मुड कर भागने की कोशिश करने लगा, मगर मुस्तैद खड़े एसआई रामसागर और उनकी टीम ने उसको दौड़ा कर पकड़ लिया।

पकडे गये अभियुक्त ने अपना नाम लल्लापुरा निवासी महमूद का पुत्र इस्लाम बताया। अभियुक्त की जामा तलाशी में पुलिस को 750 ग्राम नाजायज़ गांजा प्राप्त हुआ। पुलिस ने गिरफ्तार अभियुक्त को विधिक कार्यवाही कर अदालत में पेश किया। जहाँ से अदालत ने उसे न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया।

pnn24.in

Recent Posts

‘इंडिया’ गठबंधन पर बोली ममता बनर्जी ‘टीएमसी “इंडिया” गठबंधन का हिस्सा बनी रहेगी’

शफी उस्मानी डेस्क: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और तृणमूल कांग्रेस की प्रमुख ममता बनर्जी ने कहा है…

20 hours ago

बोले अमित शाह ‘हमे 400 सीट चाहिए क्योकि देश में स्थिरता लाना है’

आदिल अहमद डेस्क: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने दावा किया है कि केंद्र की…

20 hours ago

नेपाल में एमडीएच के 3 और एवरेस्ट के एक मसाले की बिक्री पर लगा अस्थाई बैन

आफताब फारुकी डेस्क: नेपाल ने कुछ भारतीय ब्रांड्स के मसालों की गुणवत्ता पर सवाल उठने…

20 hours ago