Crime

स्कूल से घर लौट रही 16 वर्षीय छात्रा के साथ हुआ सामूहिक दुष्कर्म

फारुख हुसैन

लखीमपुर खीरी। खीरी थाना क्षेत्र के गांव में रहने वाली एक 16 वर्षीय किशोरी के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। जहाँ खीरी थाना क्षेत्र की एक 16 वर्षीय छात्रा स्कूल से छुट्टी होने के बाद साईकिल से अपने घर लौट रही थी। खेत के पास रास्ते में अचानक किशोरी की साईकिल ख़राब हो गई। गाव के बाहर खेत के पास एक किशोरी को अकेला खड़ा देख दो युवक उसके पास आये और उसको ज़बरदस्ती खीच कर खेत में ले गये और उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया।

छात्रा किसी तरह से युवको के चंगुल से छुट कर अपने घर पहुंची। घर पहुँच कर उसने अपने परिवारजनों को अपने साथ हुई दुष्कर्म की जानकारी दिया और घरवालो के साथ खीरी थाने जाकर नसीम और अज्ञात युवक के खिलाफ तहरीर दर्ज करवाया। पुलिस ने इस मामले में कार्यवाही करते हुए दोनों आरोपियों को हिरासत में ले लिया है और छात्रा का मेडिकल कराने के लिए उसे जिला चिकित्सालय भेजा गया है।

घटना के सम्बन्ध में जानकारी देते हुए खीरी थाना प्रभारी राघव सिंह ने बताया कि पीड़ित किशोरी की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। सूचना पर तत्काल अभियोग पंजीकृत कर दोनों अभियुक्तों को हिरासत में लेकर उनसे पूछताछ की जा रही है और छात्रा को मेडिकल कराने के लिए भेज दिया गया है।

pnn24.in

Recent Posts

गाजीपुर जिलाधिकारी साहिबा..! ये तस्वीर बताती है कि चुनावो में आचार संहिता का उलंघन हो रहा है

शहनवाज़ अहमद डेस्क: गाजीपुर में चुनावी बिगुल फुक चूका है। अंसारी परिवार का गढ़ माने…

1 hour ago

बोले शरद पवार ‘पीएम मोदी लोगो के दिलो से उतरते जा रहे है, विपक्षी दलों के नेताओं को लेकर दिए गये बयानो से पीएम मोदी की छवि को ख़राब किया’

ईदुल अमीन डेस्क: महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और पूर्व केंद्रीय मंत्री शरद पवार ने कहा…

1 hour ago

दिल्ली के शास्त्री पार्क में बोले पीएम मोदी ‘जो लोग भ्रष्टाचार रोकने आये थे, वही आज हज़ारो करोड़ के घोटालो में जेल जा रहे है’

आफताब फारुकी डेस्क: दिल्ली के शास्त्री पार्क में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए…

1 hour ago